कानपुर: अभिभावकों का अनूठा प्रदर्शन, जूते की माला पहनकर पहुंचे डीएम कार्यालय

डीएन संवाददाता

प्राइवेट स्कूलों में लगातार मनमाने तरीके से फीस बढ़ोतरी की जा रही है। जिसके विरोध में गुरुवार को डीएम कार्यालय के बाहर अभिभावकों ने प्रदर्शन का अनूठा रास्ता अपनाया। नाराज अभिभावकों ने गले में जूते की माला पहनकर विरोध प्रदर्शन किया।

जूते की माला पहनकर प्रदर्शन करते अभिभावक
जूते की माला पहनकर प्रदर्शन करते अभिभावक

कानपुर: निजी स्कूलों में लगातार मनमाने तरीके से फीस वृद्धि की जा रही है। जिसके विरोध में गुरुवार को अभिभावकों ने डीएम कार्यालय में हंगामा किया और जूते गले में डालकर एडीएम से न्याय की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें: कानपुर में गरीब की दुकान जल कर हुई ख़ाक

क्या कहना है अभिभावकों का..
अभिभावकों का कहना है कि पिछले कई दिनों से लगातार विरोध चल रहा है। प्राइवेट स्कूल के प्रबंधक छात्र छात्राओं से फीस के नाम पर वसूली का धंधा चला रहे हैं। मनमाने तरीके से फीस ली जा रही है ,जो कि गलत है। अभिभावकों ने बताया कि एग्जाम फीस, एनवल फंक्शन के नाम पर उनसे रुपयें एंठे जा रहे हैं। इसके साथ ही अब तो एक ब्रांडेड कंपनी के जूते और ड्रेस खरीदने के लिए बाध्य किया जा रहा है। वह भी अपनी मनमाने दुकानों से। जिसके विरोध में अभिभावक गले में जूते डालकर डीएम कार्यालय पहुंचे। 

यह भी पढ़ें: कानपुर में हीलियम का सिलेंडर ब्लास्ट होने से एक व्यक्ति की मौत, महिला घायल

अभिभावकों की मांग है कि स्कूल प्रबंधक की मनमानी बंद कराई जाए। अभिभावकों ने इस मामले में सीएम योगी के नाम एडीएम को ज्ञापन सौंपा। जिसके बाद एडीएम ने मामले की जांच कराकर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …