कानपुर में कपड़ा कमेटी ने GST का कड़ा विरोध कर किया अनोखा प्रदर्शन

डीएन संवाददाता

कानपुर में कपड़े पर जीएसटी लगाए जाने के विरोध में व्यपारियों ने अनोखे अंदाज में प्रदर्शन कर मार्केट को बंद रखा।

प्रदर्शन करते कपड़ा व्यापारी
प्रदर्शन करते कपड़ा व्यापारी

कानपुर: जीएसटी लगाए जाने को लेकर कपड़ा व्यापारियों में अक्रोश है। जिसके बाद लगातार शहर में कपड़ा व्यापारी आए दिन जमकर प्रदर्शन कर रहे है। गुरूवार को कानपुर में कपड़े पर जीएसटी लगाए जाने के विरोध में व्यपारियों ने अनोखे अंदाज में प्रदर्शन कर मार्केट को बंद रखा। व्यापारियों ने अपने हाथों और शरीर को लोहे की बेड़ियों से जकड़कर घंटाघर चौराहे से प्रदर्शन शुरू किया और रैली निकालकर पूरे शहर में जमकर प्रदर्शन किया।

बता दें कि आज सुबह से ही व्यपारियों ने बाजार बंदी की हुई थी। जीएसटी का पुरजोर विरोध करते हुए व्यपारियों ने जर्नलगंज कपड़ा बाजार में विशाल धरना भी दिया। इस दौरान सैकड़ो संख्या में व्यापारी और दुकान कर्मचारी धरने में शामिल रहे।

यह भी पढ़ें: कानपुर: जीएसटी के विरोध में आज कपड़ों की थोक दुकानें रहेंगी बंद

क्या कहना है व्यापारियों का

व्यपारी नेता अतुल गुप्ता ने बताया कि हम लोग जीएसटी का पूरा विरोध कर रहे हैं हम लोगों के ऊपर सरकार के द्वारा जीएसटी लगाया जा रहा है ठीक वैसे जैसे किसी कैदी को बेड़ियों से जकड़ दिया जाता है उसी तरह हम लोगों के ऊपर सरकार जीएसटी लगाकर व्यपारियो को जकड़ने का काम कर रही है। जिसका हम लोगों ने विरोध कर अपने प्रतिष्ठान बंद कर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हम किसी भी कीमत में जीएसटी लागू नहीं होने देंगे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …