आगरा: भाजपा सरकार के खिलाफ सपा छात्र सभा के नेताओं का अनोखा विरोध-प्रदर्शन

डीएन ब्यूरो

मोदी सरकार की चार साल की नीतियों के खिलाफ आगरा समाजवादी पार्टी छात्र सभा के नेताओं ने लोहामंडी चौराहे पर अनोखा विरोध प्रदर्शन किया और मोदी व योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

आगरा: मोदी सरकार की चार साल की नीतियों के खिलाफ आगरा समाजवादी पार्टी छात्र सभा के नेताओं ने लोहामंडी चौराहे पर अनोखा विरोध प्रदर्शन किया है। सपा छात्रों ने बीच सड़क पर मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाज़ी की औऱ अपना मुंडन करवार अपना विरोध दर्ज कराया ।

सपा छात्रों ने कहा कि जो वादे मोदी ने जनता से किये थे, पीएम मोदी ने उन पर कोई काम नहीं किया। इस दौरान समाजवादी पार्टी पूर्व छात्र सभा प्रदेश सचिव जीशान अहमद ने कहा कि पीएम मोदी ने चार साल में किसान, महिला सुरक्षा समेत बेरोज़गारी को हटाने की दिशा में कोई काम नहीं किया। पीएम मोदी ने महिला सुरक्षा की बात की लेकिन देश में महिलाओं की सुरक्षा पर खतरा बढ़ता जा रहा है।

प्रदर्शकारियों ने कहा कि देश के युवा बेरोजगार होकर दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है। छात्र नेताओं ने पीएम की चार साल की उपब्धियों को फेल बताया है। सपा छात्र नेताओं ने पीएम मोदी को ट्वीटर के ज़रिए भी चैलेंज किया है। वहीं सोशल मीडिया पर भी पीएम मोदी के ख़िलाफ़ अभियान छेड़ने के ऐलान किया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार