Mamta vs CBI: सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद पढ़ें क्या बोली ममता बनर्जी..

डीएन ब्यूरो

सुप्रीम कोर्ट में पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के खिलाफ सुनवाई के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि मैं अभी जल्दी में कोई जवाब नहीं दूंगी मैं तथ्य देखने के बाद ही कुछ बोलुंगी। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़िए और क्या-क्या कहा ममता बनर्जी ने...

ममता बनर्जी
ममता बनर्जी

नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट में पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के खिलाफ हुई सुनवाई के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि मैं अभी जल्दी में कोई जवाब नहीं दूंगी मैं तथ्य देखने के बाद ही कुछ बोलुंगी। सीबीआई बिना किसी नोटीस के ही पुलिस कमिश्नर के घर पहुंच गई। पुलिस कमिश्नर ने पेश होने के लिए मना नहीं किया था। जबकी केंद्र राज्य के कामों मे दखल अंदाजी कर रही है।

यह भी पढ़ें: Mamta vs CBI: सुप्रीम कोर्ट का आदेश..राजीव कुमार CBI के सामने पेश हों लेकिन गिरफ्तारी नहीं होगी

उन्होंने कहा कि मैं यह सब सिर्फ राजीव कुमार के लिए ही नहीं कर रही बल्की पूरे देश के लिए कर रही हूं, जिसमें आप सभी शामिल हैं। ममता ने कहा कि कोई यहां ये नहीं समझे की वो यहां का बॉस है। हमारे यहां लोकतंत्र है।

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज, पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के खिलाफ सबूत लेकर कोर्ट पहुंची सीबीआई 

इसी के साथ ममता बनर्जी ने कहा कि हम कोर्ट के आदेश का स्वागत करते हैं और सुप्रीम कोर्ट का फैसला हमारे लिए नैतिक जीत है। वहीं उन्होंने कहा कि पुलिस कमिश्नर ने कभी भी सीबीआई के सामने पेश होने से मना नहीं किया है। वह हमेशा सीबीआई के सामने पेश होने के लिए तैयार हैं।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में कहा कि राजीव कुमार सीबीआई के सामने पूछताछ के लिए पेश हों। इसी के साथ 20 फरवरी को सुप्रीम कोर्ट में भी पेश हों।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार