आजमगढ़: पुलिस मुठभेड़ में दो शातिर बदमाश गोली लगने से घायल..एक सिपाही भी जख्मी

डीएन ब्यूरो

आजमगढ़ में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दो शातिर इनामी बदमाश घायल हो गया वहीं एक एनकाउंटर में एक सिपाही भी जख्मी हो गया है। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


आजमगढ़: यूपी में बदमाशों का सफाया करने के लिए आये दिन पुलिस एनकाउंटर कर रही है। इसी कड़ी में मंगलवार को आजमगढ़ के दीदारगंज थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस एनकाउंटर में 25-25 हज़ार के दो शातिर इनामी बदमाश घायल हो गये वहीं एक एक सिपाही भी जख्मी हो गया है।

तीनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह ने बताया कि जनपद में कई स्थानों पर सुबह चेकिंग अभियान चल रहा था। तभी दीदारगंज पुलिस को एक बाइक पर 3 संदिग्ध आता दिखाई दिया। पुलिस ने जब बदमाशो को रुकने के लिए कहा तो वे लोग फायरिंग कर बरदह चीनी मिल की तरफ भागने लगे। सूचना पर बरदह पुलिस ने भी घेराबंदी की।

महुजा नेवादा के समीप मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लगी जिनकी पहचान मनीष पाठक व राजन यादव के रूप में हुई। दोनों पिछले दिनों जौनपुर में सराफा कारोबारी की हत्या कर लूट मामले में वांछित थे और कई संगीन लूट व हत्या की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। दोनों आजमगढ़ के ही निवासी हैं। वहीं घायल सिपाही का नाम दिनेश है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …