Yamuna Expressway पर भीषण हादसा, चालक जिंदा जला दो अन्‍य घायल

डीएन ब्यूरो

UP के मथुरा में यमुना एक्‍सप्रेसवे पर एक भीषण कार हादसा हो गया। जिसमें सवार दो लोग घायल हो गए वहीं ड्राइवर जिंदा जल गया। कार नोएडा से आगरा की ओर जा रही थी। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

दुर्घटना में जली पिकअप मैक्‍स को रोड से हटाती क्रेन
दुर्घटना में जली पिकअप मैक्‍स को रोड से हटाती क्रेन

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां यमुना एक्सप्रेसवे पर रविवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। दुर्घटना के बाद मैक्‍स पिकअप कार में आग लग  गई जिससे ड्राइवर की जलकर मौत हो गई। वहीं दो अन्‍य सवार लोग घायल हो गए। 

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

घटना Yamuna Expressway पर मथुरा के सुरीर कोतवाली क्षेत्र के माइल स्‍टोन 81 पर हुई। गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र निवासी इंतजार, पशु व्‍यापारी लीलू और नदीम मथुरा के राया थना क्षेत्र के गांव बिचपुरी में लगने वाली जानवरों की बाजार जा रहे थे। 

यमुना एक्‍सप्रेसवे (फाइल फोटो)

इसी दौरान रास्‍ते में मैक्‍स पिकअप चला रहे इंतजार की आंख लगने से कार पुलिया से टकरा गई। गैस किट लगे होने के कारण गाड़ी में आग लग गई। जिससे ड्राइविंग सीट पर बैठे चालक की जलकर मौत हो गई। वहीं पीछे बैठे लीलू और नदीम भी घायल हो गए। 

यह भी पढ़ें: राम मंदिर मामला- सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई में नए बदलाव से मुस्लिम पक्षकार नाखुश

हादसे के बाद तकरीबन एक घंटे तक आवागमन बाधित रहा। बाद में जली हुई मैक्‍स पिकअप को हाईवे से हटवाकर रास्‍ते यातायात शुरू कराया गया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने गाड़ी में लगी आग पर काबू पाया। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …