UP STF ने सहायक अध्यापक भर्ती परीक्षा में सॉल्वरों के गिरोह का किया भंडाफोड़, कई को दबोचा

डीएन ब्यूरो

यूपी एसटीएफ ने उत्तर प्रदेश में हुई सहायक अध्यापक भर्ती परीक्षा में नकल कराने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। एसटीएफ ने गिरोह के सरगना सहित नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरी डिटेल..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

लखनऊ: यूपी में रविवार को हुई 69000 पदों पर शिक्षक भर्ती परीक्षा में एसटीएफ ने सॉल्वरों के एक बड़े गिरोह का खुलासा किया है। यूपी एसटीएफ ने गिरोह के सरगना सहित नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

इसमें नेशनल इंटर कालेज के प्रिन्सिपल भी दबोचा गया है। इसके साथ ही इस गिरोह का सरगना भी पकड़ा गया है जो यूपी पुलिस में आरक्षी के पद पर तैनात है। लखनऊ में ये गिरफ्तारी नेशनल इंटर कालेज से हुई। इसमें सरगना समेत 2 अभ्यर्थी, 5 कक्ष निरीक्षक, 1 कॉलेज स्टाफ गिरफ्तार किए गए हैं।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: UP STF ने विभिन्न सरकारी नौकरियों में परीक्षा पास कराने के नाम पर ठगी करने वाले गैंग का किया भंडाफोड़, 2 अरेस्ट

एसटीएफ को सूचना मिली कि लखनऊ के नेशनल इंटर कालेज में सहायक अध्यापक की भर्ती परीक्षा में बडे पैमाने पर धांधली हो रही है। सूचना मिलते ही यूपी एसटीएफ की टीम मौके पर पहुंच गई और चेकिंग के दौरान नेशनल इंटर कालेज से 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। यह सभी पैसे लेकर दूसरे परीक्षार्थी की जगह परीक्षा दे रहे थे।

यह भी पढ़ें: UPSSSC की परीक्षा में गोरखपुर से पकड़ा गया सॉल्वर.. लाइव गिरफ्तारी डाइनामाइट न्यूज़ पर..

इसी के साथ यूपी एसटीएफ ने सहायक अध्यापक भर्ती परीक्षा में यूपी के विभिन्न जिले में अलग-अलग केंद्रों से कुल 31 लोगों को गिरफ्तार किया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …