उत्तर प्रदेश सरकार लॉकडाउन के दौरान बढाई सख्ती, 228 के खिलाफ मामला दर्ज

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश सरकार ने राजधानी लखनऊ सहित लॉकडाउन किए गए जिलों में लाेगों को स्थिति में सहयोग करने की अपील करते हुये मंगलवार से पुलिस प्रसाशन ने सख्ती बरते हुए सड़कों पर आने जाने वालों को वापस भेज रही है।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार ने राजधानी लखनऊ सहित लॉकडाउन किए गए जिलों में लाेगों को स्थिति में सहयोग करने की अपील करते हुये मंगलवार से पुलिस प्रसाशन ने सख्ती बरते हुए सड़कों पर आने जाने वालों को वापस भेज रही है।
 
सरकारी सूत्रों के अनुसार सोमवार को लॉकडावन के दौरान नियमों का उलंघन करने वालों के खिलाफ 228 मामले दर्ज किए गए है। मिडियाकर्मी एवं आवश्यक सेवाओं के लिए अपनी ड्यूटी को अंजाम देने के लिए आने-जाने वालों के लिए जिला अधिकारी कार्यालय से पास जारी किए जाएगें।
 
अपर मुख्य सचिव, गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने मंगलवार को यहां बताया कि लाॅकडाउन की स्थिति में सहयोग न करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने लोगों से इस वैश्विक महामारी कोविड 19 से निपटने में सहयोग की अपील करते हुये कहा कि अपने घरों में रहे और नियमों का पालन करें।
 
उन्होंने कहा कि कोविड-19 (कोरोना) के संक्रमण के मद्देनजर लॉकडाउन किये गये 16 जिलों में 10754 वाहनों के चालान,645 वाहन सीज तथा 22,85,651 रूपये का जुर्माना तथा 228 लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किये गये है।( वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार