Lockdown in UP: लॉकडाउन के बाद लोकल ट्रेनें शुरू करने पर हो रहा विचार, इन ट्रेनों को मिल सकती है हरी झंडी

डीएन ब्यूरो

लॉकडाउन के बाद यात्रियों के लिए ट्रेन सेवाएं शुरु करने को लेकर अभी विचार किया जा रहा है। इस दौरान यूपी में कई जिलों में ट्रेन सेवाएं शुरू की जा सकती हैं। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

ट्रेन (फाइल फोटो)
ट्रेन (फाइल फोटो)

लखनऊः लॉकडाउन के दौरान कई ऐसे लोग हैं जो अपने घरों से दूर कहीं और फंसे हुए हैं। ऐसे में लॉकडाउन के बाद ट्रेनों की सेवाएं शुरू करने को लेकर विचार किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ेंः अमेठी में डाइनामाइट न्यूज़ की खबर का बंपर असर, हरकत में आया प्रशासनिक अमला

लखनऊ, वाराणसी और इज्जतनगर मंडल की पटरियों पर सात हजार रेलकर्मी कार्य कर रहे हैं। वहीं जानकारी के मुताबिक कई रूटों पर ट्रेन सेवा शुरू की जा सकती है। रेलवे प्रशासन का लोकल ट्रेनों (पैसेंजर और इंटरसिटी) को ही शुरू करने का विचार किया है।

यह भी पढ़ें: ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से 11वर्षीय बच्चे की दर्दनाक मौत 

गोरखपुर जंक्शन से आनंदनगर, बढऩी, नौतनवां, गोंडा, कप्तानगंज, छपरा और वाराणसी रूट पर चलने वाली पैसेंजर व इंटरसिटी ट्रेनें चल सकती हैं। लॉकडाउन के दौरान पार्सल स्पेशल ट्रेनों से नगर और कस्बों तक आवश्यक सामग्री पहुंचाई जाएगी। गोरखपुर के रास्ते मंडुआडीह और काठगोदाम के बीच आठ अप्रैल से 15 अप्रैल तक प्रमुख स्टेशनों पर रुकते हुए एक पार्सल स्पेशल ट्रेन चलेगी। जिसके जरिए जरूरी सामान लोगों तक पहुंचाया जाएगा, जिससे किसी को कोई परेशानी ना हो।








संबंधित समाचार