Coronavirus in UP: यूपी में बढ़ी कोरोना मरीजों की संख्या, जानें अब तक के आंकड़े

डीएन ब्यूरो

पूरी दुनिया को अपनी चपेट में लेने वाला कोरोना वायरस तेजी से और ज्यादा बढ़ता जा रहा है। यूपी में भी पीछले 24 घंटो में मरीजों की संख्या बढ़ गई है। डाइनामाइट न्यूज़ पर जानिए यूपी नमें कोरोना पीड़ितों का हाल..

यूपी में कोरोना के नए केस (फाइल फोटो)
यूपी में कोरोना के नए केस (फाइल फोटो)

लखनऊः कोरोना वायरस के बढ़ते कहर को देखते हुए भले ही पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। इसके बावजूद कोरोना पीड़ितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। शुक्रवार को उत्तर प्रदेश में भी पीड़ितों की संख्या बढ़ी है।

यह भी पढ़ें: भारत में लगातार बढ़ती जा रही कोरोना वायरस के पीड़ितों की संख्या, जानें ताजा आंकड़े

शुक्रवार को उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित आठ और लोग पाए गए । इसमें नोएडा के चार, गाजियाबाद के दो और आगरा का एक पीड़ित शामिल है। इस तरह अब तक यूपी में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 51 हो गई है। वहीं अब तक 14 लोगों को ठीक करके घर भी भेजा जा चुका है।

अब तक मिले संक्रमित लोगों के अनुसार सबसे ज्यादा 18 पीड़ित नोएडा के हैं। इसके अलावा आगरा के दस, लखनऊ के आठ, गाजियाबाद के पांच, पीलीभीत के दो लोग हैं और लखीमपुर खीरी, बागपत, मुरादाबाद, वाराणसी, कानपुर, जौनपुर, शामली और मेरठ के एक-एक संक्रमित शामिल हैं। 

बता दें कि कोरोना वायरस का कहर ना सिर्फ किसी एक देश में है बल्कि पूरी दुनिया में फैला हुआ है। भारत में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या  900 के पार हो गई है। वहीं अब तक 20 लोगों की मौत हो चुकी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार