Uttar Pradesh: केंद्र मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी का लिया जायजा, दिए जरूरी दिशा निर्देश

डीएन ब्यूरो

महिला और बाल विकास और कपड़ा मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी लगातार अमेठी की हालातों का जायजा ले रही हैं। पढ़ें पूरी खबर..

अधिकारियों से बात करती सांसद स्मृति जुबिन ईरानी
अधिकारियों से बात करती सांसद स्मृति जुबिन ईरानी

अमेठीः महिला एवं बाल विकास और कपड़ा मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी  वीडियो कॉफ्रेंसिंग के जरिए लगातार जिलाध्यक्ष सहित कार्यकर्ताओं से संपर्क कर अमेठी के हालातों का जायजा लेती रहती हैं। कोविड-19   जैसी महामारी से बचने के लिए और गरीबों कि मदद के लिए हर संभव मदद का अमेठी की जनता को मुहैया करा रही हैं।

यह भी पढ़ें: बेरोजगार श्रमिकों को अब मिलेगा रोजगार, डीएम ने उठाए ये जरूरी कदम 

अमेठी सांसद स्मृति ने कोरोना जैसी बीमारी से बचने के लिए अमेठी में लगातार गमछा, मास्क, सैनिटाइजर और गरीबों के लिए राशन किट कार्यकर्ताओं द्वारा वितरित करवा रहीं हैं। हालांकि यह बात अलग है कि अमेठी की जनता के लिए आई समाग्री बांटने वाले लोग अपने मित्रों, परिचतों और रिश्तेदारों को ही दे रहे हैं। गौरतलब है कि अलग अलग राज्यों में फंसे अमेठी के श्रमिक मजदूरों को लाने के लिए स्पेशल ट्रेनें सांसद स्मृति ईरानी ने चलवाई हैं। जिसकी वजह से दूसरे राज्यों में फंसे श्रमिक अमेठी तक पहुंच पाए हैं।

यह भी पढ़ें: फर्जी आईआरएस और रॉ अधिकारी बनकर कर रहे थे ठगी, इस तरह चढ़े पुलिस के हत्थे

इसी क्रम में लगातार स्मृति ईरानी अमेठी में विकास के लिए जल ही जीवन की प्रगति और हर घर नल मिशन की प्राप्ति पर चर्चा करने के लिए जिलाधिकारी अमेठी, जिलाधिकारी रायबरेली और जिलाधिकारी सुल्तानपुर की मौजूदगी में जल शक्ति मंत्रालय के सचिव, MD उ.प्र. जल निगम और राज्य सरकार के अधिकारियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिग के जरिये बात कर उचित दिशा निर्देश दिए।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार