महराजगंज: पच्चीस हजार इनामिया अपराधी कट्टा, कारतूस और चरस के साथ गिरफ्तार, लूट का भी था आरोपी

डीएन ब्यूरो

जिले की पुलिस ने लंबे समय से फरार चल रहे पच्चीस हजार इनामिया अपराधी कट्टा को पकड़ लिया है। पुलिस द्वारा चलाए जा गए अभियान के तहत पुलिस के हाथ ये बड़ी सफलता लगी है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की खास खबर..


महराजगंज: जिले की पुलिस ने लंबे समय से फरार चल रहे पच्चीस हजार इनामिया अपराधी कट्टा को पकड़ लिया है। पुलिस द्वारा चलाए जा गए अभियान के तहत पुलिस के हाथ ये बड़ी सफलता लगी है। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: गरीबी की कसौटी पर नाबालिग लड़कों से कराया जा रहा मनरेगा का काम

महराजगंज में पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान के नेतृत्व में बढ़ते अपराध की रोकथाम और अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया गया था। जिसके क्रम में थाना बृजमनगंज की पुलिस ने 25 हजार के इनामिया अपराधी को 1 अदद कट्टा, ड़ेढ किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें: बाईक-जीप भिड़ंत में चाचा-भतीजे की मौत, एक महिला गंभीर घायल, ग्रामीणों ने की जीप चालक की धुनाई

बृजमनगंज थानाध्यक्ष गिरिजेश उपाध्याय मय हमराहियों के साथ देखभाल क्षेत्र और पेंडिंग जांच में बनगढ़िया में मामूर थे। तभी किसी खास मुखबिर ने बताया कि 25 हजार का इनामिया अपराध राजन खां उर्फ मो0 रजा पुत्र किसमत अली निवासी फततूमल बैंक रोड़ कस्बा फरेंदा, थाना फरेंदा जो विगत 3 सालों से फरार चल रहा है। लेहड़ा मंदिर स्टेशन से कुछ दूरी पर हाथ मे झोला लिए खड़ा है। मौके पर पुलिस ने उसे रंगे हाथों दबोच लिया और झोले में जांच करने के बाद उसमें चरस मिला और 1 अदद कट्टा तथा पैंट के पॉकेट से 2 जिंदा कारतूस बरामद किया। इस संबंध में बरामदगी व गिरफ्तारी के आधार पर उक्त अभियुक्त के विरुद्ध स्थानीय थाना पर 102/2019 धारा-8/22 एनडी पीएस एक्ट व मु0अ0स0-103/2019, धारा-3/25 एक्ट पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई जारी है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार