TRUMP ने की ब्रिटिश राजदूत डरोच की निंदा, कही ये बड़ी बात

डीएन ब्यूरो

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने सोमवार को अमेरिका में ब्रिटेन के राजदूत किम डरोच की निंदा की। साथ ही कहा कि अमेरिका उन्हें अधिक दिनों तक वहन नहीं करेगा।

डोनाल्ड ट्रम्प
डोनाल्ड ट्रम्प

वाशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने सोमवार को अमेरिका में ब्रिटेन के राजदूत किम डरोच की निंदा की और कहा कि अमेरिका उन्हें अधिक दिनों तक वहन नहीं करेगा। 

डोनाल्ड ट्रम्प ने यह बात किम डरोज द्वारा ट्रम्प प्रशासन को दुष्क्रियाशील अंग करार दिए जाने को लेकर कही। उन्होंने किम डरोच के रविवार के मेल का जिक्र करते हुए सोमवार को ट्विटर पर लिखा, “मैं ब्रिटिश राजदूत को नहीं जानता, लेकिन उसे अमेरिका में पसंद नहीं किया जाता है। हम उसे अधिक दिन तक वहन नहीं करेंगे।”

अमेरिकी राष्ट्रपति ने ब्रिटिश प्रधानमंत्री थेरेसा मे तथा उनके ब्रेक्जिट मुद्दे को संभालने के तरीके पर भी असंतोष जताया है। उन्होंने कहा, “ब्रिटेन और वहां की प्रधान मंत्री थेरेसा मे ने ब्रेक्सिट को जिस तरह से संभाला है उसके बारे में मैं बहुत आलोचात्मक रहा हूं। उन्होंने और उनके प्रतिनिधियों ने क्या गड़बड़ी की है? मैंने उनसे कहा था कि इसे कैसे किया जाना चाहिए, लेकिन उन्होंने दूसरा रास्ता अपनाया।” (वार्ता) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार