लखनऊ विवि की करतूत, परीक्षा में बैठे छात्रों को मार्कशीट में दिखा दिया अनुपस्थित

डीएन संवाददाता

लखनऊ विश्वविद्यालय की लापरवाही का बड़ा मामला सामने आया है। विश्वविद्यालय ने परीक्षा देने वाले छात्र-छात्राओं को अनुपस्थित करार दे दिया।

लखनऊ विश्वविद्यालय
लखनऊ विश्वविद्यालय

लखनऊ: लखनऊ यूनिवर्सिटी में लापरवाही का मामला सामने आया है। छात्रों ने परीक्षा तो दी लेकिन मार्कशीट में उन्हें अनुपस्थित दिखाया गया है। कालेज प्रशासन की इस लापरवाही से छात्र-छात्राएं काफी चिंतित और परेशान हैं।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: पीजी कालेज के छात्रों का उग्र प्रदर्शन

लखनऊ यूनिवर्सिटी से संबद्ध कालेज केकेवी में छात्रों-छात्राओं को परीक्षा देने के बाद भी अनुपस्थित कर दिया गया। दरअसल कालेज की लापरवाही से मार्कशीट में इनकी अनुपस्थिति दिखाई दे रही है।

छात्रा मेधा अग्निहोत्री ने बताया कि उन्होंने एनीमल डिस्ट्रिब्यूशन की परीक्षा दी थी लेकिन जब रिजल्ट आया तो उसमें उन्हे एब्सेन्ट दिखा दिया, जिससे वो बहुत ही चिंतित है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज पीजी कालेज में जमकर बवाल, छात्रों ने किया चक्का जाम जवाब में पुलिस का लाठीचार्ज

कालेज प्रशासन ने झाड़ा पल्ला

इस प्रकरण पर जब केकेवी कालेज प्रशासन से बात की गई तो कालेज प्रशासन ने पल्ला झाड़ लिया। कालेज प्रशासन ने छात्रों को लखनऊ यूनिवर्सिटी जाने के लिए कहा। इसके बाद छात्र-छात्राएं यूनिवर्सिटी के चक्कर काट रहे लेकिन अब तक उनकी सुनवाई नहीं हो सकी।

यह भी पढ़ें: IIT कानपुर ने 60 छात्रों को किया बर्खास्त

एप्लीकेशन देकर ठीक करा सकते हैं मार्कशीट

इस प्रकरण पर लखनऊ यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर एनके पाण्डेय ने कहा कि जो भी गड़बडी हुई है उसके लिए स्टूडेंट्स परेशान न हो। छात्र एक एप्लिकेशन देकर उसे सही करा सकते हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार