Amethi: लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त प्रशासन, नियम तोड़ने वालों की अब खैर नहीं

डीएन ब्यूरो

कोरोना वायरस के कारण देश में कई चीजों को पूरे तरीके से बदल कर रख दिया है। इस दौरान नए नियमों का पालने करने वालों के खिलाफ प्रशासन भी सख्ती से पेश आ रही है। पढ़ें पूरी खबर..

लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों से उठक बैठक करवाते एसडीएम तिलोई
लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों से उठक बैठक करवाते एसडीएम तिलोई

अमेठीः उपजिलाधिकारी की सख्ती से वाहन चालकों और लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों में हड़कंप मचा हुआ है। एक ओर जहां लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों से उठक-बैठक कराया वहीं दूसरी ओर पुलिस ने कई वाहनों के चालान काट जुर्माना वसूला जिससे राहगीरों के पसीना छूट गए।

यह भी पढ़ें: दाऊद मियां हत्याकांड से उठा पर्दा, इस तरह रची गयी गोली मारने की साजिश

तिलोई उपजिलाधिकारी ने शनिवार को क्षेत्र के समरौता, अहोरवा भवानी आदि चौराहों का निरीक्षण किया। समरौता चौराहे पर खुली 15 दुकानों को सख्त निर्देश देते हुए बंद कराया। चौराहे पर मौजूद सभी दुकानदारों को बताया कि आप लोग जिलाधिकारी के दिये गये निर्देशों का पालन करें, आप लोग टाईम टेबल से ही दुकान खोले और मास्क भी लगाये और अपने ग्राहकों को मास्क लगाने को बताये। अगर कोई भी ग्राहक बगैर मास्क के दुकान पर आता है तो आप लोग सामान न दे जिससे ग्राहकों को मालूम हो जाए कि बगैर मास्क के कोई सामान नहीं मिलने वाला।

वहीं चौराहे से बगैर मास्क लगा के घूमने वाले लोगों को उपजिलाधिकारी ने 10-10 बार  उठक बैठक लगवाया। इस दौरान चेकिंग अभियान चलाया गया और उसमें करीब 32 लोगों का चालान काटा गया है।








संबंधित समाचार