महराजगंज में गठबंधन को लेकर सपा और बसपा के नेताओं ने मनाया जश्न, फोड़े पटाखे

डीएन ब्यूरो

समाजवादी पार्टी और बसपा गठबंधन को लेकर जगह-जगह पार्टी के कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर छाई हुई है। इसी कड़ी में महराजगंज जनपद मुख्यालय पर दोनों दलों के नेताओं ने जमकर खुशियां मनाई और खूब पटाखे भी फोड़े। साथ ही मिठाई खिलाकर एक दूसरे का मुंह भी मीठा कराया। डाइनामाइट न्यूज़ एक्सक्लूसिव..

महराजगंज: समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन से गदगद कार्यकर्ताओ ने जनपद मुख्यालय पर जबरदस्त तरीके से खुशियां मनाई और मेन चौराहे पर खूब पटाखे फोड़े। इसके साथ ही मिठाई बांटी और एक दूसरे का मुंह भी मीठा कराया।

 

यह भी पढ़ें: अखिलेश और मायावती ने किया ऐलान.. सपा और बसपा दोनों लड़ेंगे 38-38 सीटों पर लोकसभा का चुनाव

इस दौरान सपा के पूर्व मंत्री सुशील कुमार टिबड़ेवाल, शैल कुमार जायसवाल, सत्यपाल यादव, समसुद्दीन अली, रफीउल्लाह, शेषमणि यादव, राममिलन, अशोक पहलवान और बसपा की तरफ से जिलाध्यक्ष देवेंद्र गौतम, शमसुल हुदा खां, राजेश गौतम, श्रवण पटेल, पूर्व प्रमुख नौतनवा प्रह्लाद कन्नौजिया, मनोज पासवान, विधा देवी, विष्णुदेव कन्नौजिया समेत सैकड़ों सपा और बसपा के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन को लेकर आज तक तरह-तरह के कयास लग रहे थे, उन पर आज विराम लग गया। अखिलेश यादव और मायावती ने लखनऊ में संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया और गठबंधन का ऐलान करते हुये 38-38 सीटों पर चुनाव लड़ने की बात कही। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)