सोनिया का मोदी पर करारा हमला, कहा- 'कुर्सी बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं'

डीएन ब्यूरो

यूपी के चुनावी रण में पहली बार सोनिया गांधी पत्र के जरिये सामने आयीं है। अमेठी और रायबरेली के मतदाताओं को सोनिया ने एक पत्र लिखा है, इसमें उन्होंने कहा है- "हमारा रिश्ता खास है, जो मेरे जीवन की सबसे बड़ी संपत्ति है।"

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान से पहले बुधवार को सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लोगों को उनकी कल्याणकारी योजनाओं से महरूम करने का आरोप लगाया। सोनिया ने एक खुले पत्र में कहा कि कुछ कारणों से वह चुनाव प्रचार से दूर हैं। उन्होंने कहा, "अमेठी तथा रायबरेली 'हमारे जीवन का एक अभिन्न हिस्सा है।"

 

सोनिया गांधी का पत्र



अमेठी और रायबरेली के मतदाताओं को संबोधित पत्र में सोनिया ने कहा है, "हमारा रिश्ता खास है, जो मेरे जीवन की सबसे बड़ी संपत्ति है।"

मोदी सरकार पर हमला करते हुए सोनिया ने कहा, "केंद्र सरकार आपको कल्याणकारी योजनाओं से जानबूझकर वंचित कर रही है और ऐसा होते देखकर मुझे बेहद दुख होता है।"

कांग्रेस अध्यक्ष ने मतदाताओं से कांग्रेस को वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा, "इससे मुझे और मजबूती मिलेगी और निर्वाचन क्षेत्र का विकास तेजी से होगा।"

सोनिया ने पत्र में उत्तर प्रदेश में सत्ताधारी समाजवादी पार्टी (सपा) के साथ गठबंधन का कोई जिक्र नहीं किया है।

राज्य विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान के तहत 53 विधानसभा सीटों पर मतदान होंगे, जिनमें रायबरेली की पांच तथा अमेठी की दो सीटें भी शामिल हैं।

साल 1998 में पार्टी की कमान संभालने के बाद ऐसा पहली बार हुआ है, जब सोनिया गांधी चुनाव प्रचार में हिस्सा नहीं ले रही हैं। (आईएएनएस)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार