UP: अवैध खनन को लेकर ग्रामीणों ने ठेकेदार के खिलाफ किया प्रदर्शन..4 वाहनों को किया आग के हवाले

admin

सोनभद्र जनपद में अवैध खनन को लेकर ग्रामीणों और ठेकेदार के बीच में मारपीट हो गई, जबकि आक्रोशित ग्रामीणों ने ठेकेदार के 4 वाहनों को भी आग के हवाले कर दिया। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें पूरी खबर..


सोनभद्र: कोन थाना क्षेत्र के बरहमोरी बालू साइड पर रास्ते के विवाद में मारपीट हो गई, जिसमें कई लोग घायल हो गए। इसके बाद खनन ठेकेदार पर तानाशाही का आरोप लगाते हुए मौके ग्रामीणों ने खनन कराने वाले ठेकेदार के कार्यालय को घेर लिया है। भारी संख्या में लाठी-डंडे के साथ पहुंचे ग्रामीणों ने बालू खनन कराने वाले ठेकेदार के कार्यालय के समीप खड़े दो कार व दो मोटरसाइकिल में आग लगा दी। मौके पर पहुंची जांच में जुटी।

यह भी पढ़ें: सोनभद्र में दर्दनाक सड़क हादसा, ऑटो व बाइक की जोरदार भिड़ंत में 2 लोगों की मौत

यह भी पढ़ें: सोनभद्र: प्रधानमंत्री के जन आरोग्य योजना की खुली पोल, आदिवासी मरीजों का हो रहा है शोषण 

दूसरी तरफ ग्रामीण ठेकेदार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। उनका कहना है कि सड़क मरम्मत कराने की बात कहने पर ठेकेदार के लोगों द्वारा गोली मारने की धमकी दी जाती है। पुलिस भी इनकी बात नहीं सुनती। मंगलवार को उसी रास्ते से गुजर रहे संजय पासवान नाम के युवक को ठेकेदार के लोगों ने पीटा भी। ग्रामीणों ने एक युवक के पैर में गोली लगने की भी बात कही। सीओ ओबरा ज्ञानप्रकाश राय ने बताया कि मामले की सूचना मिली है। स्थानीय थाने की पुलिस को भेज दिया गया है। वे भी मौके पर पहुंच रहे हैं।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार