Road Accident in Bihar: ट्रक और बस की टक्कर में प्रवासियों की हुई मौत, कई घायल

डीएन ब्यूरो

बिहार में भागलपुर जिले के खरीक थाना क्षेत्र के अंबो मोड़ के निकट राष्ट्रीय उच्च मार्ग-31 पर आज सुबह ट्रक और बस के बीच हुयी टक्कर में कम से कम सात प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई तथा 12 लोग घायल हो गये।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

भागलपुर: बिहार में भागलपुर जिले के खरीक थाना क्षेत्र के अंबो मोड़ के निकट राष्ट्रीय उच्च मार्ग-31 पर आज सुबह ट्रक और बस के बीच हुयी टक्कर में कम से कम सात प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई तथा 12 लोग घायल हो गये।

नवगछिया के अनुमंडल पदाधिकारी मुकेश कुमार ने यहां बताया कि ट्रक पर सवार प्रवासी मजदूर खगड़िया की ओर जा रहे थे, तभी अंबो मोड़ के निकट बस और ट्रक में टक्कर हो गयी। इस दुर्घटना के बाद ट्रक पलट कर सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी। उन्होंने बताया कि ट्रक मे लदे लोहे के मोटे रॉड से दब जाने से मजदूरों की मौत की आशंका है। सात मृतकों के शवों को बाहर निकाल लिया गया है जबकि क्रेन की मदद से अन्य को बाहर निकालने का काम जारी है।

कुमार ने बताया कि बस पर सवार मजदूर दरभंगा से बांका जा रहे थे। बस पर सवार 12 मजदूर घायल हो गये हैं जिन्हें नवगछिया के अनुमंडलीय अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलते हीं प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी मौके पर कैप कर रहे हैं। राहत और बचाव कार्य जारी है। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार