सीएम के कार्यक्रम में हियुवा नेताओं को नहीं मिला मंच, नारेबाजी और सड़क जाम कर जताया विरोध

डीएन ब्यूरो

सीएम के कार्यक्रम में अपनी उपेक्षा से नाराज हिन्दू यूवा वाहिनी कार्यकर्ताओं और जिलाधिकारी के बीच तीखी नोक-झोक भी हुई। गुस्साये कार्यकर्ताओं ने कलेट्रेट परिसर के सामने मुख्य रास्ते को जाम कर जमकर नारेबाजी की।

जनसभा को संबोधित करते सीएम योगी
जनसभा को संबोधित करते सीएम योगी

संतकबीरनगर: यहां के स्थानीय स्टेडियम में आयोजित मुख्यमंत्री योगी के कार्यक्रम में मंच पर स्थान न मिलने से नाराज हिन्दू युवा वाहिनी (हियुवा) के कार्यकर्ता भड़क गये। इस दौरान हियुवा कार्यकर्ताओं और जिलाधिकारी के बीच तीखी नोक-झोक भी हुई। गुस्साये कार्यकर्ताओं ने कलेट्रेट परिसर के सामने मुख्य रास्ते को जाम कर जमकर नारेबाजी की।

सीएम के कार्यक्रम में अपनी उपेक्षा से नाराज हिन्दू यूवा वाहिनी कार्यकर्ताओं ने आयोजकों समेत जिला प्रशासन पर मनमाना रवैया अपनाने का आरोप लगाया। कार्यकर्ताओं का कहना है कि भाजपा के पदाधिकारी उनके साथ सौतेला व्यवहार कर रहे है। उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ने पर वह मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का भी विरोध कर सकते हैं।

हिन्दू यूवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने छेदी यादव व आनन्द शंकर पाठक के नेतृत्व में में नारेबाजी कर कलेक्ट्रेट की ओर जाने वाला मार्ग पर जाम लगाया। उन्होंने चेतावनी दि कि यदि उनको मंच पर जाने की अनुमति नहीं मिली तो वे मुख्यमंत्री की फ्लीट रोक कर विरोध जताएंगे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …