UP: ट्रक-ट्रैक्टर की भीषण भिड़ंत..5 लोगों की दर्दनाक मौत,11 अस्पताल में लड़ रहे जिंदगी-मौत से

डीएन ब्यूरो

जिले में सोमवार तड़के एक बड़ा हादसा हो गया। श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली में डीसीएम ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इसमें 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 11 से ज्यादा गंभीर रूप से घायल हो गए। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..

घटनास्थल का दृश्य
घटनास्थल का दृश्य

झांसी: उत्तर प्रदेश में झांसी के सीपरी बाजार थानाक्षेत्र में श्रद्धालुओं से भरी एक टैक्टर-ट्रॉली को सोमवार तड़के एक ट्रक ने जबरदस्त टक्कर मारी । इस दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गयी जबकि कई अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

यह भी पढ़ें: यूपी में गुस्साये किसानों ने शुरू किया कुर्ता उतारो अभियान, जिलाधिकारी कार्यालय का घेराव 

पुलिस ने बताया कि यह श्रद्धालु रतनगढ की माता के दर्शनों के लिए सुबह साढ़े तीन बजे जा रहे थे तभी सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में हाईवे से गुजरते समय बूढा भाेजला में विपरीत दिशा से आते एक तेज गति ट्रक ने ट्रॉली में जबरदस्त टक्कर मार दी । दुर्घटना के समय ट्रॉली में लगभग 20 लोग सवार थे । ट्रक की टक्कर से ट्रॉली पलट गयी और पांच श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि बाकी गंभीर रूप से घायल हो गये।

 

दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को निकाला और इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा। मृतकों में लगभग करन सिंह यादव (45), हरि सिंह यादव (40), परमानंद कुशवाहा (60) निवासी पजनपुरा मध्य प्रदेश, मेवा वंशकार (50) निवासी सेसा पूंछ और गयादीन वंशकार(60) निवासी असाटी मध्य प्रदेश शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: झांसी: सपाइयों पर छाया फैशन का खुमार, साइकिल छोड़ निकाली मोटरसाइकिल रैली 

बताया जा रहा है कि लगभग 25 से 30 लोग दो ट्रैक्टर से जवारे लेकर रतनगढ़ जा रहे थे। गौरतलब है कि प्रत्येक सोमवार को रतनगढ़ की माता मंदिर में भव्य मेले का आयोजन होता है, यहां दूर-दूर से भक्तगण मां के दर्शन करने आते हैं।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …