बुलंदशहर: हाइवे पर खड़े ट्रक से टकराई बस, दो की मौत

डीएन ब्यूरो

बुलंदशहर में सिकंदराबाद डिपो की तेज रफ्तार रोडवेज बस खड़े ट्रक में जा घुसी। इस भयंकर हादसे में ट्रक चालक व बस चालक की मौके पर ही मौत हो गयी। लगभग 15 लोग घायल हो गये। पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

बुलंदशहर: खुर्जा देहात थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे 91 स्थित गांव मामन फ्लाईओवर के पास में सोमवार सुबह सिकंदराबाद डिपो की रोडवेज बस खड़े ट्रक में जा घुसी। इस भयंकर हादसे में ट्रक चालक व बस चालक की मौके पर ही मौत हो गयी। लगभग 15 लोग घायल हो गये। सभी घायलों को कैलाश अस्पताल बुलंदशहर में भर्ती कराया गया जहां पर कई की लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार सिकंदराबाद रोडवेज डिपो की बस लखनऊ से दिल्ली के लिए जा रही थी, लेकिन जैसे ही रोडवेज बस हाईवे के गांव मामन फ्लाईओवर के पास में पहुंची वहां पर सड़क के किनारे खड़े ट्रक में बस घुस गई। जिसमें 50 वर्षीय रोजवेज चालक की मौके पर मौत हो गयी। जबकि ट्रक चालक के बारे में शिनाख्त नही चल सकी है। 

सीओ गोपाल सिंह ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि बस चालक को नींद आने के कारण हादसा होना सामने आया है। मामले की जांच की जा रही है। हादसे में घायल हुए सभी लोग लखनऊ के आस पास के क्षेत्रों के रहने वाले बताये जा रहें हैं। मृतक ट्रक चालक कि शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार