राजनाथ ने कहा: कश्मीरियत अभी ज़िंदा, मेरा इसे सलाम

डीएन संवाददाता

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को अनंतनाग जिले में अमरनाथ तीर्थयात्रियों पर हुए आतंकवादी हमले की कश्मीर के लोगों द्वारा खुल कर निंदा किए जाने की सराहना की है।

 राजनाथ सिंह, केंद्रीय गृह मंत्री
राजनाथ सिंह, केंद्रीय गृह मंत्री

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को अनंतनाग जिले में अमरनाथ तीर्थयात्रियों पर हुए आतंकवादी हमले की कश्मीर के लोगों द्वारा खुल कर निंदा किए जाने की सराहना की है। 

राजनाथ ने मंगलवार को कहा, “कश्मीर के प्रत्येक वर्ग ने अमरनाथ तीर्थयात्रियों को निशाना बनागर किए गए दुर्भाग्यपूर्ण कायर आतंकवादी हमले की निंदा की है। मैं राज्य के लोगों को सलाम करता हूं।”

यह भी पढ़े: DN Exclusive: भारत-नेपाल सीमा पर हाई अलर्ट

राजनाथ सिंह ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल सहित शीर्ष सरकारी अधिकारियों के साथ उच्चस्तरीय सुरक्षा बैठक की अध्यक्षता के बाद यह बयान दिया।

यह भी पढ़े: DN Exclusive: आतंकी हमले के बाद भी श्रद्धालुओं की आस्था अडिग

उन्होंने कहा, “कश्मीर में किसी ने भी आतंकवादी हमले को सराहा नहीं। इससे पता चलता है कि कश्मीरियत अभी जिंदा है। इससे इस तरह के आतंकवादी तत्वों के खिलाफ लड़ने के हमारे हौसले को बल मिलता है।”

यह भी पढ़े: जम्मू-कश्मीर में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकवादी ढेर

जम्मू एवं कश्मीर के अनंतनाग जिले के खानबल इलाके में सोमवार रात जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर अमरनाथ श्रद्धालुओं की बस को निशाना बनाकर किए गए हमले में छह महिलाओं सहित सात श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि 19 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने हमले के लिए लश्कर-ए-तैयबा को जिम्मेदार ठहराया है। (एजेंसी)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार