कांग्रेस सत्ता में आई तो शुरू करेंगे न्यूनतम आय गारंटी योजना..देहरादून में बोले राहुल गांधी

डीएन ब्यूरो

राहुल गांधी आजरा उत्तखंड की राजधानी देहरादून में हैं। यहां रैली को संबोधित करने के बाद वह पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों से भी मुलाकात करेंगे।

राहुल गांधी
राहुल गांधी

देहरादून: देवभूमि में शनिवार को राहुल गांधी रैली कर रहे थे। इस दौरान बीजेपी के कद्दावर नेता भुवन चंद्र खंडूरी के बेटे मनीष कांग्रेस में शामिल हो गए। रैली में उन्‍होंने कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आएगी तो न्यूनतम आय गारंटी योजना शुरू की जाएगी। जिसका सीधा लाभ गरीब जनता को मिलेगा। 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को देहरादून पहुंचे। वहां उन्‍होंने कहा, राष्ट्रीय सुरक्षा के मसले पर कांग्रेस सरकार और देश के साथ खड़ी है। लेकिन उसी दिन हमारे पीएम जी, पार्क में फिल्म बना रहे थे। इस दौरान राहुल ने राफेल का मुद्दा फिर उठाया।

साथ ही भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा इस सरकार के लागू जीएसटी से कारोबारियों को लगातार नुकसान हो रहा है। हमारी सरकार आएगी तो गब्‍बर सिंह टैक्‍स को सच्‍ची वाले जीएसटी में बदलेंगी। 

गौरतलब है कि देश में 11 अप्रैल से 19 मई तक सात चरणों में लोकसभा चुनाव होंगे और मतगणना 23 मई को की जाएगी। जिसको लेकर सभी दल अपनी अपनी राजनीतिक रैलियां शुरू कर चुके हैं। जिससे चुनावी पारा चढ़ गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार