Lucknow: यूपी में बिजली की बढ़ी दरों से फूटा लोगों का गुस्सा, जानिए क्या है जनता के विचार

डीएन ब्यूरो

यूपी में बिजली की बढ़ी दरों को लेकर लखनऊ की जनता में नाराजगी देखने को मिल रही है। लखनऊ वासियों का मानना है की सरकार को बिजली के बढे़ दामों का बोझ आम आदमी पर न डालकर बिजली कोई दूसरा उपाय ढूंढने चाहिए। जानें डाइनामाइट न्यूज़ पर जनता की राय..


लखनऊ: यूपी में बिजली के बढ़े दामों को लेकर लखनऊ की जनता में भी नाराजगी देखने को मिल रही है। आम लोगों का मानना है की बिजली कंपनियों को अपना घाटा कम करने के लिए लाइन लॉस कम करने समेत राजस्व प्राप्ति के दूसरे उपाय तलाशने चाहिये। गौरतलब है की यूपी के बिजली विभाग ने बीपीएल कैटेगरी को छोड़कर अन्य सभी वर्गों की बिजली दरे बढ़ा दी हैं।

यह भी पढ़ें: यूपी में हुआ बड़ा हादसा, अनियंत्रित होकर पलटा LPG टैंकर, मची हड़कंप

डाइनामाइट न्यूज़ के संवाददाता से बात करते हुए लखनऊ के शकील अहमद ने कहा की बिजली की दरें बढ़ाकर सरकार ने जनता पर बोझ बढ़ा दिया है। जबकि किस्चियन कॉलोनी निवासी अशोक कुमार ने बिजली की दरें बढ़ाये जाने के बाद सरकार के अच्छे दिनों के दावे पर सवाल उठा दिया। वहीं लखनऊ के अन्य शख्स जगतपाल सिंह ने बताया की पहले हम 2 बल्ब जलाते थे।अब शायद एक से ही काम चलाना पड़े।

यह भी पढ़ें: कुशीनगर के खड्डा में सिलेंडर फटने से लगी आग, पांच दुकानें जलकर हुई खाक, मचा हाहाकार

बिजली की बढ़ी दरों के मामलें में बोलते हुए भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता हीरो बाजपेई ने बताया की बिजली कंपनियों के घाटे को कम करने के लिए बिजली की दरे बढ़ानी पड़ी है। वहीं इस मुद्दे को लेकर दूसरे विपक्षी दल 13 सीटों पर होने वाले यूपी के उपचुनाव में भुनाने में लग गये हैं। अब यूपी उपचुनाव में सत्ताधारी भाजपा के नतीजे आने पर ही ये पता चल पायेगा की बिजली के बढे़ दामों को लेकर जनता भाजपा को क्या जवाब देती है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार