यूपी से बड़ी खबर..भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर से मिली प्रियंका गांधी, सियासी सरगर्मी तेज

डीएन ब्यूरो

कांग्रेस की महासचिव प्र‍ियंका गांधी वाड्रा और वेस्‍ट यूपी के लिए कांग्रेस महासचिव ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया बुधवार को भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर रावण से मेरठ के एक अस्पताल में मिलने पहुंची। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर से मिलने पहुंची प्रियंका गांधी
भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर से मिलने पहुंची प्रियंका गांधी

मेरठ: बुधवार को कांग्रेस की महासचिव प्र‍ियंका गांधी वाड्रा और वेस्‍ट यूपी के लिए कांग्रेस महासचिव ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद रावण से मिले। इस दौरान प्रियंका ने कहा कि मैं चंद्रशेखर की हर लड़ाई में उनके साथ हूं।

 

 

मंगलवार को आचार संहिता के बावजूद समर्थकों के साथ जुलूस निकाल रहे थे। जिसके बाद उन्‍हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि बाद में चंद्रशेखर द्वारा खराब तबीयत बताने पर मेरठ के आनंद अस्‍पताल भेज दिया था। जहां उनका इलाज चल रहे है। 

 

गाौरतलब है कि कांग्रेस मायावती से झटका खाने के बाद कांग्रेस किसी भी तरह दलित मतदाताओं को साधना चाहती है। जिससे वह पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश में किसी तरह से 2014 के चुनाव की अपेक्षा कुछ अधिक सीटें हासिल कर सकें। क्‍योंकि कांग्रेस के पास चुनावी समीकरणों के लिहाज से कोई भी कोर वोट बैंक नहीं है। हालांकि यह तो 23 मई 2019 को ही पता चलेगा इस मेल मुलाकात से क्‍या चुनावी फायदा होगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या लगता है इस बार के लोकसभा चुनाव में बेरोज़गारी व महँगाई जैसी असली समस्या मुद्दे बन पायेंगे?