प्रयागराज के हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद प्रियंका गांधी स्टीमर से वाराणसी के लिए रवाना..

डीएन ब्यूरो

कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने लोकसभा चुनाव 2019 के तहत कांग्रेस के प्रचार के लिए सोमवार को प्रयागराज से अपनी गंगा यात्रा का आगाज किया। इससे पहले उन्होंने संगम घाट पहुंचकर गंगा पूजन किया। फिर लेटे हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..


प्रयागराज: कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने लोकसभा चुनाव 2019 के तहत कांग्रेस के प्रचार के लिए सोमवार को प्रयागराज से क्रूज बोट के जरिये बनारस की यात्रा आरंभ शुरू की। 

इससे पहले उन्होंने संगम घाट पहुंचकर गंगा पूजन किया। फिर लेटे हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की। क्रूज बोट पर इलाहाबाद विश्वविद्यालय के कुछ छात्र छात्राएं और कांग्रेस के कुछ नेता मौजूद थे जिनसे वो बातचीत की। 

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रियंका की यह यात्रा महत्वपूर्ण मानी जा रही है। रविवार को प्रयागराज पहुंचीं प्रियंका गांधी ने स्वराज भवन (आनंद भवन) की एक तस्वीर जारी करते हुए पुरानी यादों का जिक्र किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “स्वराज भवन के आंगन में बैठे हुए वह कमरा दिख रहा है जहां मेरी दादी का जन्म हुआ। रात को सुलाते हुए दादी मुझे जॉन ऑफ आर्क की कहानी सुनाया करती थीं। आज भी उनके शब्द दिल में गूंजते हैं।” प्रियंका गांधी ने आगे बताया कि वो कहती थीं, निडर बनो और सब अच्छा होगा

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …