मेरठ: पुलिस ने घर में चल रही अवैध असलहा बनाने वाली फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, तीन को दबोचा

डीएन ब्यूरो

मेरठ पुलिस की टीम ने घर में चल रही अवैध असलहों की फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है। पढ़िए डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट...

मौके से बरामद हुई मशीनें और तमंचे
मौके से बरामद हुई मशीनें और तमंचे

मेरठ: देश मे होने जा रहे सबसे बड़े चुनाव से पहले मेरठ पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। थाना दौराला पुलिस की टीम ने घर में चल रही अवैध असलहों की फैक्ट्री का भंडाफोड़ कर तीन लोगों को हिरासत में लिया है। मुखबिर से सूचना मिलने पर देर रात दौराला थाने के इंस्पेक्टर मिथुन दीक्षित, एसएसआई मुकेश कुमार, दरोगा नंदकिशोर राजपूत और हेड दीवान नाथीराम ने टीम बनाई।

मुखबिर से सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने देर रात दौराला के गांव टांडा सकौती में दीपक के मकान पर छापा मारा और वहां से तमंचा बनाने की फैक्ट्री को पकड़ा। यहां से टीम ने मौके पर बने हुए 5 तमंचे और 40 के करीब आधे बने तमंचे बरामद किये। इसके साथ पुलिस ने तमंचा बनाने की दो मशीनें, एक वेल्डिंग मशीन, एक ग्रेंडर मौके से बरामद किए।


पुलिस ने तमंचा बनाने वाले दीपक पुत्र राम अवतार और उसका दूसरे साथी सप्लायर इरफान समेत तीन लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस पूछताछ करके आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है। एसपी सिटी रणविजय सिंह ने बताया कि ये लोग वेस्ट यूपी सहित अन्य जगहों पर भी तमंचो की सप्लाई करते थे। वहीं पुलिस ये भी अंदाजा लगा रही है कि ये लोग चुनाव के दौरान किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। जिनके मंसूबो पर पुलिस ने पानी फेर दिया है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …