मेरठ: भाजपा प्रदेश कार्य समिति की दूसरे दिन की बैठक जारी, चुनावी रणनीति पर मंथन

डीएन ब्यूरो

बीजेपी की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक का रविवार को अंतिम दिन है। कार्यसमिति की बैठक में अगले लोक सभा चुनावों में यूपी को साधने के लिये पार्टी का गहन मंथन जारी है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह इस बैठक के समापन में हिस्सा ले रहे है। पूरी खबर..

कार्य समिति में मौजूद सीएम व डिप्टी सीएम
कार्य समिति में मौजूद सीएम व डिप्टी सीएम

मेरठ: भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक के दूसरे दिन भी अगले लोक सभा चुनावों में यूपी को साधने के लिये पार्टी नेताओं के बीच गहन मंथन जारी है। पीएम मोदी ने शनिवार को ही उत्तर प्रदेश में 73+ सीटें जीतने का दावा किया था, जिसे लेकर पार्टी पदाधिकारी गहन रणनीति बनाने में जुटे है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में होने वाली दूसरे दिन की बैठक में कार्यकर्ताओं और नेताओं को सीटों का लक्ष्य सौंपने के काम को अंतिम रूप दिया जायेगा।

यह भी पढ़ें: मेरठ: भाजपा प्रदेश कार्य समिति की बैठक, लोक सभा चुनावों में यूपी को साधने की कोशिश जारी 

बैठक के दूसरे दिन की कार्यवाही ठीक सुबह नौ बजे शुरू हुई। पहले एक घंटे में 10 बजे तक सभी जिलाध्यक्षों और जिला प्रभारियों की बैठक हुई। जिसके बाद राजनीतिक प्रस्तावों का सत्र शुरू हुआ। दोपहर बाद पार्टी अध्यक्ष अमित शाह आगामी लोक सबा चुनाव-2019 के मद्देनजर यूपी का चुनावी रोडमैप तैयार कर चुनावी समर को जीतने का मंत्र भी कार्यकर्ताओं और नेताओं को देंगे। अमित शाह यहां अलग से सांसदों और विधायकों की बैठक में भी शामिल होंगे। 

यह भी पढ़ें: कोलकाता में बोले अमित शाह: एनआरसी का उद्देश्य केवल घुसपैठ रोकना है 

शनिवार को केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इस दो दिन की कार्यसमिति का उद्घाटन किया था।  सुभारती विश्वविद्यालय के शहीद मातादीन वाल्मीकि परिसर में आयोजित बैठक के पहले दिन यूपी बीजेपी के अध्यक्ष महेंद्रनाथ पाण्डेय ने कार्यकर्ताओं को 2019 के लिए उत्तर प्रदेश में मिशन 73+ सीटों का टारगेट देते हुए 'फिर एक बार मोदी सरकार' का नारा दिया। उन्‍होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी को अगर 350 का आंकड़ा पार करना है तो उसे यूपी में 2014 वाला इतिहास दोहराना होगा।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार