इटावा: डेढ़ दर्जन हत्याओं में वांछित कुख्यात बदमाश पुलिस मुठभेड़ में ढ़ेर

डीएन संवाददाता

इटावा पुलिस ने मुठभेड़ में 15 हजार के इनामी बदमाश को मार गिराया। मारे गये बदमाश सुंदर यादव उर्फ आदेश के खिलाफ 18 हत्या के मामले दर्ज थे, इसके अलावा लूट, डकैती, फिरौती समेत कई वह कई मामलो में भी वांछित था।

मुठभेड़  स्थल का जायजा लेती पुलिस
मुठभेड़ स्थल का जायजा लेती पुलिस

इटावा: आपराधिक वारदातों को रोकने और वांछित बदमाशों को गिरफ्तार करने के कानपुर रेंज के आईजी आलोक सिंह के सख्त निर्देशों पर पुलिस बखूबी काम करने में जुट गयी है। इसी क्रम में पुलिस ने आज एक मुठभेड़ में ऐसे कुख्यात इनामी बदमाश को ढ़ेर किया जिसकी तलाश 4 जिलों की पुलिस को थी। इस मुठभेड़ में तीन पुलिसकर्मी भी घायल हो गये हैं। मारे गये बदमाश का नाम सुंदर यादव उर्फ आदेश है। सुंदर यादव के खिलाफ हत्या के18 मामले दर्ज थे। इसके अलावा लूट, डकैती, फिरौती समेत कई मामलो में यह बदमाश लंबे समय से वांछित था। इस कुख्यात अपराधी पर 15 हजार का इनाम भी घोषित था।

यह भी पढ़ें: मुज़फ्फरनगर: पुलिस मुठभेड़ में कुख्यात इनामी बदमाश ढ़ेर, दूसरा फरार

जानकारी के मुतबिक आज तड़के इटावा पुलिस को खबर मिली कि 15000 का इनामी कुख्यात अपराधी सुंदर यादव अपने गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ भरथना इलाके के तोरइया पुल से गुजरने वाला है। इस सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर सुंदर यादव और साथियों को पकड़ने की कोशिश की। बदमाशों ने खुद को घिरा देख पुलिस पर फायरिंग शुरु कर दी। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई फायरिंग में इनामी अपराधी सुंदर यादव गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिये हास्पिटल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान सैफई मेडिकल कॉलेज में उसकी मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें: आजमगढ़ मुठभेड़ में कुख्यात अपराधी ढ़ेर, एक शातिर समेत सिपाही घायल

पुलिस मुठभेड़ में मारे गये बदमाश के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में भी मुकदमें दर्ज थे। इटावा, मैनपुरी, फरूखाबाद और ऐटा जिलों में इसके खिलाफ कई मुकदमें दर्ज थे। मृतक अपराधी सुंदर यादव 2016 में एक मामले में कोर्ट में पेशी के दौरान पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। पुलिस तबसे सुंदर यादव की तलाश में थी। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …