मुज़फ्फरनगर: पुलिस मुठभेड़ में कुख्यात इनामी बदमाश ढ़ेर, दूसरा फरार

डीएन संवाददाता

खतौली पुलिस ने आज तड़के एनएच-58 पर मुठभेड़ में एक कुख्यात इनामी बदमाश मोहम्मद उर्फ जानू को ढे़र कर दिया। मुठभेड़ में दूसरा बदमाश फरार होने में सफल रहा, जबकि इस दौरान एक सिपाही भी जख्मी हो गया।

मुठभेड़ स्थल पर मौजूद पुलिस

मुज़फ्फरनगर: खतौली पुलिस ने आज तड़के एक मुठभेड़ के दौरान दोघट (बागपत) के इनामी बदमाश मोहम्मद उर्फ जानू को ढे़र कर दिया। मारे गये बदमाश के खिलाफ 12 से अधिक आपराधिक मुकदमें दर्ज थे। मुठभेड़ के दौरान दूसरा बदमाश फरार होने में सफल रहा। पुलिस फरार बदमाश की तलाश के लिये जंगलो में काम्बिंग कर रही है। मुठभेड़ के दौरान एक सिपाही सोहन वीर भी जख्मी हो गया।

 

मुठभेड़ स्थल का जायजा लेते पुलिस अधिकारी

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरनगर में पुलिस मुठभेड़, इनामी बदमाश गिरफ्तार

बदमाशों ने की पुलिस पर फायरिंग 

जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरनगर के कस्बा खतौली में भगेला चेकपोस्ट पर चेकिंग के दौरान पुलिस को एक स्विफ्ट  कार आती दिखायी दी। पुलिस को पता चला कि उसमें दो बदमाश है। पुलिस ने कार को रोकना चाहा। पुलिस को देखकर बदमाश वहां से भागना लगे। पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में जान मोहम्मद जानू मुठभेड़ में पुलिस द्वारा मारा गया। उसका एक साथी मौके से फरार हो गया। 

मुठभेड़ में जख्मी सिपाही सोहन वीर

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरनगर-दिनदहाड़े 50 वर्षीय व्यक्ति की गोलियों से भूनकर हत्या

फरार बदमाश की गिरफ्तारी के लिये जंगलो में काम्बिंग
पुलिस मुठभेड़ में मारा गये बदमाश का नाम जान मोहम्मद उर्फ जानु है, जो दोघट जिला बागपत का बताया जा रहा है। पुलिस को मोहम्मद की काफी समय से तलाश थी। वह खतौली में फाइनेंसर से भी लूट कर चुका है। वह नावला मार्ग पर हुए मुठभेड़ में फरार हो गया था, तभी से पुलिस लगातार जान मोहम्मद की तलाश में थी। आज तड़के एनएच-58 के तिगई गांव में 5 बजे हुई पुलिस और बदमाशो की इस मुठभेड़ में दूसरा बदमाश फरार हो गया। पुलिस दूसरे बदमाश की जंगलो में काम्बिंग कर रही है। 

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार