मुज़फ्फरनगर: पुलिस मुठभेड़ में 3 इनामी बदमाश गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

यूपी में बदमाशों के खिलाफ पुलिस का सफाई अभियान जारी है। मुज़फ्फरनगर के बुढ़ाना में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने 10 हजार के इनामी बदमाश समेत 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया, 1 बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया।

गिरफ्तार बदमाश
गिरफ्तार बदमाश

मुज़फ्फरनगर: यूपी में बदमाशों के खिलाफ पुलिस का सफाई अभियान जारी है। क़स्बा बुढ़ाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशो के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने 10 हजार का इनामी बदमाश समेत 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। मुठभेड़ में एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने बदमाशों के पास से अवैध हथियार भी बरामद किये।

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ इनामी बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के इरादे से घूम रहे है। सूचना के बाद पुलिस ने क्षेत्र की घेराबंदी की और बदमाशों को चारों तरफ से घेर लिया। खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी बदमाशों पर जवाबी फायरिंग की। इस फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। घायल बदमाश का नाम खलिद है, जो भैसानी का रहने वाला है।

पुलिस के मुताबिक घायल बदमाश शामली के कई आपराधिक मुकदमों में वांछित चल रहा था। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो अन्य बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाश के नाम सलीम उर्फ़ पप्पू और चंदू उर्फ़ चना है। गिरफ्तार बदमाशों के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार