क्वितोवा: टेनिस मेरे लिए प्रेरणास्रोत रहा है

डीएन ब्यूरो

पिछले साल दिसम्बर में चाकू से हुए हमले में घायल हुईं चेक गणराज्य की स्टार खिलाड़ी पेत्रा क्वितोवा का कहना है कि टेनिस उनके लिए बड़ा प्रेरणास्रोत रहा है।

पेत्रा क्वितोवा
पेत्रा क्वितोवा

प्रोस्तेजोव (चेक गणराज्य):  पिछले साल दिसम्बर में चाकू से हुए हमले में घायल हुईं चेक गणराज्य की स्टार खिलाड़ी पेत्रा क्वितोवा का कहना है कि टेनिस उनके लिए बड़ा प्रेरणास्रोत रहा है। एक रिपोर्ट के अनुसार, क्वितोवा ने अपना प्रशिक्षण शुरू कर दिया है, लेकिन टेनिस कोर्ट पर उनकी वापसी कब तक हो पाएगी, इसके लिए कोई समय तय नहीं है। 

यह भी पढ़ें: टेनिस: इंडियन वेल्स के दूसरे दौर में सानिया-स्ट्राइकोवा

उल्लेखनीय है कि पिछले साल दिसंबर में अपने घर में घुसे हथियारबंद चोर के हमले में चोटिल होने वाली दो बार की विम्बलडन विजेता क्वितोवा को बाएं हाथ की सर्जरी से गुजरना पड़ा था। इसके बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी।

एक बयान में क्वितोवा ने कहा, "मैं आपको बता सकती हूं कि टेनिस मेरे लिए एक बड़ा प्रेरणास्रोत रहा है। जीवन को लेकर मेरे नजरिए में काफी बदलाव आया है और मैं अपने आपको फिर से टेनिस खेलता हुआ देखने के लिए हर प्रकार का प्रयास कर रही हूं।"

क्वितोवा ने कहा कि वह जल्द से जल्द ठीक होने के लिए काफी कड़ी मेहनत कर रही हैं। हालांकि, चिकित्सकों ने कहा था कि क्वितोवा अगले छह माह तक टेनिस नहीं खेल पाएंगी।  (आईएएनएस)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार