राजद और लालू समर्थक नहीं पचा पा रहे कोर्ट का फैसला

डीएन ब्यूरो

बिहार के बहुचर्चित चारा घोटाले में रांची की सीबीआई अदालत द्वारा लालू यादव को दोषी करार दिये जाने के बाद काफी हताश और निराश हैं। खुद लालू यादव ने भी इस फैसले को विरोधी पार्टियों की साजिश करार दिया है।

सुनवाई के दौरान कोर्ट के बाहर मौजूद लालू समर्थक
सुनवाई के दौरान कोर्ट के बाहर मौजूद लालू समर्थक

पटना/रांची:  बिहार के बहुचर्चित चारा घोटाले में रांची की सीबीआई अदालत ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव को भले ही  दोषी करार दे दिया हो लेकिन इसके बावजूद भी राजद और लालू के समर्थक उनके नेता का दोष मानने को तैयार नहीं है। लालू के समर्थक अदालत के इस फैसले को पचा नहीं पा रहे है और इसे भाजपा समेत विरोधी पार्टियों की साजिश करार दे रहे है। खुद लालू यादव ने भी इस फैसले के बाद भाजपा पर एक के बाद एक कई हमले किये। 

यह भी पढ़ें: लालू यादव केवल दूरदर्शन से ही जान पाएंगे बाहर की दुनिया का हाल 

 

यह भी पढ़ें: चारा घोटाले में फंसे लालू यादव का विवादों से गहरा नाता 

अदालत के फैसले के बाद लालू ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर लिखा कि 'धूर्त भाजपा अपनी जुमलेबाजी व कारगुजारियों को छुपाने और वोट प्राप्त करने के लिए विपक्षियों का पब्लिक पर्सेप्शन बिगाड़ने के लिए राजनीति में अनैतिक और द्वेष की भावना से ग्रस्त गंदा खेल खेलती है'।

यह भी पढ़ें: लालू यादव का चारा घोटाला.. इस तरह हुआ उजागर

लालू के अलावा अदालत के फैसले के बाद बिहार की राजधानी पटना और सीबीआई अदालत रांची में मौजूद राजद और लालू के समर्थकों को काफी हताश और निराश देखा गया।

यह भी पढ़ें: चारा घोटाला: बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल में बंद रहेंगे लालू यादव

उन्होंने इस फैसले को सीधा भाजपा और विरोधी पार्टियों की साजिश बताया। 

यह भी पढ़ें: चारा घोटाले में लालू यादव समेत 15 दोषी करार, जगन्नाथ मिश्र सहित 7 बरी

सजा के बाद उनके कई समर्थकों कोलालू यादव जिंदाबाद के नारे लगाते देखा गया। जिसे जहां मौका मिला उसने वहीं इस फैसले का विरोध किया और इसे एक राजनीतिक रंग देने की कोशिश की। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार