चारा घोटाला: लालू यादव की सजा से बहन को लगा सदमा, मौत

डीएन ब्यूरो

23 दिसंबर को जब रांची की सीबीआई अदालत ने लालू यादव को दोषी करार दिया, तब से ही उनकी बहन गंगोत्री देवी अपने भाई की सकुशल वापसी के लिये दुवाएं करती रहीं। शनिवार को सजा के एलान के वक्त भी वह लालू यादव के लिये लगातार दुवाएं मांग रही थी, लेकिन भाई को मिली साढ़े तीन साल की सजा को वह सहन न कर सकी।

लालू यादव (फाइल फोटो)
लालू यादव (फाइल फोटो)

पटना: बहुचर्चित चारा घोटाला में रांची की सीबीआई अदालत द्वारा शनिवार को लालू यादव को साढ़े तीन साल की सजा मिलने से उनकी इकलौती बहन को गहरा सदमा लगा। बताया जाता है कि सदमे की बजह से लालू यादव की बहन गंगोत्री देवी का निधन हो गया। इस घटना से लालू यादव के पूरे परिवार शोक का माहौल है।  

सीबीआई अदालत द्वारा शनिवार को लालू यादव की सजा पर फैसला सुनाये जाने से पहले गंगोत्री देवी अपने भाई लालू के लिये लगातार प्रार्थना कर रही थी। 23 दिसंबर जब रांची की सीबीआई अदालत ने लालू यादव को दोषी करार दिया, तब से ही गंगोत्री देवी भाई लालू यादव की सकुशल वापसी के लिये दुवाएं करती रही। शनिवार को सजा के एलान के वक्त भी वह लालू यादव के लिये लगातार दुवाएं मांग रही थी।

बताया जाता है कि शनिवार देर शाम जब गंगोत्री देवी को लालू की सजा की जानकारी मिली तो गहरे सदमें में चली गयी और आज सुबह उसकी मौत हो गयी। गंगोत्री देवी के निधन से लालू यादव का पूरा परिवार आहत है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार