मेरठ: नशे में धुत युवक ने पुलिसकर्मियों पर किया धारदार चाकू से वार, हमलावर फरार

डीएन ब्यूरो

मेरठ में नशे में धुत एक युवक ने दो पुलिसकर्मियों को धारदार चाकू से हमला कर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गये। डाइनामाइट न्यूज की रिपोर्ट..


मेरठ: मेरठ से एक दिल दहला देनी वाली खबर आई है। मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र में दो पुलिसकर्मियों को एक युवक ने धारदार चाकू से हमला कर घायल कर दिया है। जानकारी के अनुसार यह घटना थाना नौचंदी क्षेत्र के जैदी फार्म के पास की है। हमलावर नशे की हालत में था। उसने धारदार चाकू से हमला कर एक दारोगा और एक सिपाही को घायल कर दिया है। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोंनों को गंभीर चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि दोनों पुलिसकर्मी जब गश्त पर जा रहे थे तो एक नशेड़ी ने दोनों पर हमला बोल दिया। 

एसपी रणविजय सिंह का कहना है कि वारदात के बाद हमलावर फरार हो गया जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। थाना पुलिस भी मौके पर पहुँच गई। पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ की। पूछताछ में युवक का नाम आतिफ बताया जा रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि आतिफ नशेड़ी किस्म का आदमी है तथा सूखे नशे का आदि है। 

घायल दारोगा का नाम सुशील और सिपाही का नाम भूपेंद्र है। दोनों नौचंदी थाना में तैनात हैं। पुलिस की माने तो उसने स्पेशल टीम गठित कर इस मामले की जांच करने और आरोपी को जल्द से जल्द पकड़े जाने का आश्वासन दिया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …