UP: दरोगा-सिपाही को चाकू मारने वाले को पुलिस ने दबोचा.. पैर में लगी गोली

डीएन संवाददाता

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में दरोगा और सिपाही पर चाकू से हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दबोच लिया, पुलिस मुठभेड़ में आरोपी के पैर में गोली भी लग गई। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें पूरी खबर..


मेरठ: नौचंदी थाना क्षेत्र में दरोगा और सिपाही को चाकू घोंपकर गंभीर रूप से घायल करने वाले युवक को पुलिस ने दिन निकलते ही गोली मारकर ना सिर्फ घायल कर दिया बल्कि अपने साथियों के ऊपर हुए जानलेवा हमले का हिसाब भी चुकता कर लिया। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके पास से तमंचा बरामद हुआ है।

यह भी पढ़ें: मेरठ: नशे में धुत युवक ने पुलिसकर्मियों पर किया धारदार चाकू से वार, हमलावर फरार 

एसपी सिटी रणविजय सिंह घटना की जानकारी देते हुए

पुलिस अधिकारियों का दावा है कि नए साल के मौके पर चैकिंग के दौरान जब बाइक सवार युवक को रोका गया तो उसने पुलिस पार्टी पर सीधा फायर कर दिया। भागने का प्रयास करने लगा लेकिन पुलिस की जवाबी फायरिंग में उसके पैर में गोली लग गई और वो गिर गया।

यह भी पढ़ें: मेरठ: 24 घण्टे के अंदर चोरी की घटना का खुलासा, लूटा हुआ माल के साथ आरोपी गिरफ्तार

एसपी सिटी रणविजय सिंह ने बताया कि पूछताछ में मुठभेड़ में घायल हुए युवक ने अपना नाम बताया आतिफ है। इसी ने नशे की हालत में नौचंदी पुलिस के दरोगा सुनील और सिपाही उपेंद्र को चाकू से जानलेवा हमला बोल उन्हें गम्भीर रूप से घायल कर दिया था। फिलहाल घायल आतिफ का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है और उसका आपराधिक इतिहास भी पुलिस खंगालने में जुट गई है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …