महराजगंज: सिसवा को तहसील बनाने की मांग, व्यापारियों ने किया प्रदर्शन

डीएन ब्यूरो

सिसवा को तहसील बनाने की मांग को लेकर सिसवा तहसील बनाओ संघर्ष समिति के आह्वान पर व्यापारियों ने आज अपनी दुकाने बन्द कर प्रदर्शन किया और जनता से इस मुद्दे पर समर्थन देने की अपील की।


महराजगंज: सिसवा को तहसील बनाने की मांग को लेकर सिसवा तहसील बनाओ संघर्ष समिति के आह्वान पर व्यापारियों ने आज अपनी दुकानें बन्द कर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी व्यापारियों ने कहा कि जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा के कारण सिसवा आज भी कई तरह की सुविधाओं से वंचित है। अगर सिसवा को तहसील बनाया जाता है तो लोगों को कई तरह की सहुलियतें प्राप्त होंगी। 

समिति के लोगों ने सिसवा रेलवे स्टेशन परिसर से नगर भ्रमण कर जनता से सहयोग की अपील की और अपनी दुकानें बन्द रखने को कहा, ताकि उनकी मांग का बड़ा असर हो।

इस दौरान समिति के अमरेंद्र मल्ल ने कहा कि सिसवा अंग्रेजी सरकार के जमाने की टाउन एरिया है। जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा के कारण इसकी दुर्गति हुई है। यहां के जनप्रतिनिधियों ने विकास के नाम पर जनता को सिर्फ छला ही है। अमरेंद्र मल्ल ने कहा कि जब तक सिसवा को तहसील नही बनाया जाता तब तक संघर्ष जारी रहेगा।

इस दौरान श्रीराम शाही, रिजवान, विश्वजीत चौबे, रोशन मधेसिया, विवेक सोनी, नागेन्द्र जयसवाल, अंसुमान पांडेय, मनोज, मुर्तजा सहित अन्य लोग मौजूद रहे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार