महराजगंज: बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पलटी कार, तीन लोग घायल

डीएन संवाददाता

कभी-कभी सड़क पर दूसरों को बचाने का प्रयास भी दुर्भाग्य के कारण खुद पर ही भारी पड़ जाता है। ऐसा ही एक मामला कोठीभार थाना क्षेत्र में सामने आया, जहां एक बाइक सवार को बचाने में कार हादसे का शिकार बन गयी और तीन लोग घायल हो गये। पूरी खबर..

हादसे के कारण पलटी कार
हादसे के कारण पलटी कार

सिसवा (महराजगंज): कोठीभार थाना क्षेत्र के ग्राम सबया स्थित चिरैया कोट मंदिर के पास एक मोटर साइकिल सवार को बचाने के प्रयास में स्वीफ्ट डिजायर कार पलट गई, जिसकी वजह से तीन व्यक्ति घायल हो गए। घायलों को इलाज़ के लिए तत्काल सिसवा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने दो घायलों को इलाज़ के लिए जिला अस्पताल रैफर कर दिया।

जानकारी के मुताबिक रामअवतार निवासी ग्राम गुरली चेयरमैन टोला थाना कोठीभार अपने रिश्तेदार अंगद निवासी ग्राम मठिया थाना कप्तानगंज जनपद कुशीनगर निवासी के साथ मोटरसाइकिल से सिसवा स्थित अपने घर जा रहे थे। पीछे से स्वीफ्ट डिजायर कार ने मोटरसाइकिल सवारों को बचाने के प्रयास में टक्कर मार दी। इस कारण मोटरसाइकिल सवार गड्ढे में जा गिरे और स्वीफ्ट कार पलट गई।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची 100 नम्बर पुलिस ने घायलों को उपचार के लिये प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। स्वीफ्ट डिजायर चालक बाकेलाल कुशवाहा एवं मोटरसाइकिल सवार रामअवतार को प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रैफर कर दिया। जबकि घायल अंगद को इलाज़ के बाद घर भेज दिया गया।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …