महराजगंज: अधिकारी को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

डीएन संवाददाता

अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी को जान से मारने की धमकी के मामले में पुलिस ने 8 शिक्षकों समेत 30 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

 मामले के बाद मौके पर तैनात पुलिस
मामले के बाद मौके पर तैनात पुलिस

महराजगंज: सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर वार्ड निवासी जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी प्रभात कुमार को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने आठ शिक्षकों समेत 30 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के मुताबिक मानदेय भुगतान को लेकर अधिकारी को धमकी देते हुये कुछ अज्ञात लोगों ने हंगामा किया। अधिकारी की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

डाइनामाइट न्यूज़ के संवाददाता से बातचीत में अधिकारी की पत्नी संध्या देवी ने बताया कि उन्होंने शिक्षकों के खिलाफ कोतवाली थाने में तहरीर दी है। उन्होंने तहरीर में लिखा कि दिन में करीब सवा दो बजे आठ मदरसा शिक्षक अपने 22 समर्थकों के साथ उनके घर पर आये और हमला कर गाली-गलौज की। साथ ही उन्होंने जान से मारने की धमकी भी दी। उन्होंने पुलिस से धमकी देने वालों के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की।

सीएम से लगाई सुरक्षा की गुहार

इस पूरे प्रकरण में संध्या ने आठ शिक्षकों को नामजद किया है। घटना के समय अधिकारी विकास भवन स्थित कार्यालय में थे और घर पर अधिकारी की पत्नी व दो बच्चे थे। उन्होंने बताया कि घटना की पूरी जानकारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को फैक्स के माध्यस से दी जा चुकी है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार