महराजगंज: मदरसा शिक्षक संघ ने अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी पर लगाये गंभीर आरोप

डीएन संवाददाता

मदरसा शिक्षक संघ के शिक्षकों ने शिक्षक दिवस के मौके पर काली पट्टी बांध कर अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी के खिलाफ विरोध जताया और उन पर कई गंभीर आरोप लगाये।


महराजगंज: शिक्षक दिवस के मौके पर मदरसा शिक्षक संघ ने काली पट्टी बांध कर अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी प्रभात कुमार के खिलाफ जबरदस्त विरोध किया और उन पर गंभीर आरोप लगाये। मदरसा शिक्षक संघ का आरोप है कि प्रभात कुमार जब भी किसी भी मदरसा विद्यालय में निरीक्षण करने जाते है तो वह शराब के नशे में ही होते है और अक्सर रात को ही निरीक्षण के लिये जाते है । 

मदरसा शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष आफताब अंसारी ने कहा कि जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी मदरसे के अध्यापक और अध्यापिकाओं का उत्पीड़न करते है। उन्होंने कहा कि वह हमेशा शराब के नशे में मदरसों की जांच के लिये रात-बिरात कभी भी चले जाते हैं। इससे अध्यापक-अध्यापिकाओं को बेवजह अल्पसंख्यक अधिकारी के उत्पीड़न का शिकार होना पड़ता है।

अधिकारी को हटाने की मांग

डाइनामाइट न्यूज़ के संवाददाता को मिली जानकारी के मुताबिक जिले के मदरसा शिक्षकों ने अल्पसंख्यक अधिकारी को जल्द हटाये जाने की मांग की है। उनका कहना है कि अगर अधिकारी को जल्द नहीं हटाया गया तो वह लोग भूख हड़ताल करेंगे।

मदरसा शिक्षक संघ के आरोप गलत

मदरसा शिक्षक संघ के इस आरोप पर जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी ने डाइनामाइट न्यूज़ से बात-चीत में बताया हम ने कभी शराब पी कर मदरसो का निरीक्षण नहीं किया। जो लोग विरोध कर रहे हैं इनका पेमेन्ट रुका है और इसलिये हम पर गम्भीर आरोप लगा रहे है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार