महराजगंज: चोरों के आतंक से व्यापारियो में दहशत, दुकान का ताला तोड़ लाखों की चोरी

डीएन ब्यूरो

जिले में चोरी की बढ़ती वारदातों से यहां के व्यापारियों में खासा दहशत है। चोरी की एक बड़ी घटना फिर सामने आई है। सिसवा कस्बे में शटर को तोड़कर चोर लाखों का सामान लेकर फरार हो गये।

चोरी के बाद बिखरा सामान
चोरी के बाद बिखरा सामान

महराजगंज: सिसवा कस्बे के स्टेट चौक पर स्थित ठोक मूंगफली व्यवसायी के व्यावसायिक फर्म साहू ट्रेंडिंग कम्पनी का शटर तोड़कर चोर लाखों का सामान लेकर फरार हो गये। आये दिन सिसवा में चोरी की घटना से व्यापारियों में काफी आक्रोश है। पिछले कई महीनो में सिसवा कस्बे में कई जगह चोरी की कई वारदातें होने से लोगों एवं व्यापारियों में असुरक्षा की भावना  बढ़ गई है।

पुलिस चोरी की पिछली वारदातों को सुलझा भी नहीं सकी थी कि फिर चोरी होने से व्यापारियों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश बढ़ने लगा है। 

ताजी घटना की जानकारी देते हुए दुकान मालिक हिरालाल गुप्ता ने बताया कि जब वह सुबह दुकान खोलने के लिए आये तो देखा कि दुकान का आधा शटर उठा हुआ था। जब वो दुकान के अंदर जाकर देखे तो उनका होश उड़ गये। चोर दुकान में लगे 1 एलसीडी टीवी व डिश,1,8000 के सिक्के व करीब 3 लाख की नगदी लेकर चंपत हो गये। 

घटना की जानकारी दुकान मालिक ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची कोठीभार पुलिस ने घटना का जायजा लिया जल्द ही चोरों को पकड़ने का भरोसा दिलाया। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

#DNPoll क्या राजस्थान उप चुनाव के नतीजे भाजपा के लिए खतरे की घंटी है?

हां
70.59%
नहीं
29.41%