महराजगंज: समाजवादी पार्टी कार्यालय का उद्घाटन, कार्यकर्ताओं से बोले नेता- जनता के बीच जाकर गिनाएं काम

डीएन ब्यूरो

सोमवार को जिले में समाजवादी पार्टी के कार्यालय का उद्घाटन किया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। पढिये, डाइनामाइट न्यूज की पूरी रिपोर्ट..

पार्टी ऑफिस का उद्घाटन अमित चौबे
पार्टी ऑफिस का उद्घाटन अमित चौबे

धानी (महराजगंज): सोमवार को जिले के धानी बाजार में समाजवादी पार्टी के कार्यालय का उद्घाटन किया गया। सपा ऑफिस का उद्धघाटन पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित चौबे ने किया। इस दौरान बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए अमित चौबे ने कहा कि कार्यकर्ता पूरे मनोयोग से लगकर सपा की नीतियों को जनता तक पहुंचाएं और सपा सरकार में किए गए विकास कार्यों को भी जनता को बताएं।

राज्य की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था बेपटरी हो गई है और अपराध चरम पर पहुंच गये है। अपराधियों के हौसले बुलंद हो चुके हैं। प्रत्येक मोर्चे पर सरकार विफल ही रही है। महंगाई सातवें आसमान पर है। जिससे समाज का प्रत्येक तबका प्रभावित हो रहा है। 

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में राज्य का किसान, नौजवान, व्यापारी आदि समाज के सभी वर्गों के लोगों पर इस सरकार में आफत आ गई है। नौकरी के लिए नौजवान दर-दर भटकने को मजबूर हैं। आगामी चुनाव में जनता इस सरकार को जवाब देगी। 

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष राजेश यादव, गोलू पासवान, गंगाराम यादव, रमेश सैनी, संजय यादव समेत सैकड़ों समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे। 
 








संबंधित समाचार