महराजगंजः साथी सफाईकर्मी की निर्मम हत्या से संगठन में आक्रोश, डीएम से मिलकर की आरोपी की गिरफ्तारी की मांग

डीएन ब्यूरो

रविवार को कोल्हुई में ग्राम राजपुर मुडली निवासी सफाईकर्मी विनोद पटेल की निर्मम हत्या के बाद से लोगों में आक्रोश है।आज संगठन के लोगों ने जिलाधिकारी से मिल कर जल्द से जल्द हत्या के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...


महराजगंजः रविवार शाम को कोल्हुई थाने के ग्राम राजपुर मुडली निवासी सफाईकर्मी विनोद पटेल की निर्मम हत्या कर शव सरसों की खेत मे फेंका मिला था। विनोद पटेल रोज कि तरह ही लक्ष्मीपुर ब्लॉक के राजधानी गांव से ड्युटी कर के अपने घर जा रहा था, कल चौक थाने के विजयपुर गांव के पास सरसों के खेत मे हत्या कर उसका शव फेंका मिला।

इस मामले के बाद से ही लोगों में आक्रोश है। साथी सफाईकर्मी की निर्मम हत्या के विरोध में आक्रोशित सफाईकर्मी संगठन में जबरदस्त आक्रोश फैला हुआ है। इस सिलसिले में आज संगठन के लोगों ने जिलाधिकारी उज्ज्वल कुमार से मिल कर जल्द से जल्द हत्या के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है।

विनोद पटेल के परिजनों ने गंभीर साजिश का आरोप लगाया है। डाइनामाइट न्यूज़ से बात करते हुए सफाईकर्मी संघ के लोगों ने विरोध जताया है और आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है। उनका कहना है कि यदि दो दिन के अंदर खुलासा नहीं हुआ तो सफाई कर्मी संघ जबरदस्त आंदोलन करेंगे। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार