महराजगंज: रोडवेज बस और ट्रक में भीषण भिड़ंत, 19 लोग घायल, तीन गंभीर

डीएन संवाददाता

पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह ने शनिवार को क्राइम मीटिंग में जिले में बढ़ते सड़क हादसों को लेकर गहरी चिंता जताते हुए कई कड़े निर्देश जारी किये। एसपी की यह चिंता कितनी जायज है, इसका उदाहरण रविवार को देखने को मिला। जिले में फिर एक बड़ा सड़क हादसा सामने आया, जिसमें 19 लोग घायल हो गये। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट


महराजगंज: जिले में सड़क हादसों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। रविवार सुबह एक रोडवेज बस और ट्रक में भीषण भिड़ंत हो गयी, जिस कारण 19 लोग घायल हो गये। घायलों में तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस हादसे के कारण मौके पर कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढें: क्राइम मीटिंग में एसपी ने दिखाये कड़े तेवर, अपराध व सड़क हादसों के बढ़ने पर थानेदारों को फटकार 

हादसे में क्षतिग्रस्त बस

जानकारी के मुताबिक ठूठीबारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत लोहरौली के पास रोडवेज बस और ट्रक में टक्कर हो गयी। यह रोडवेज बस (UP56T 4088) गोरखपुर डिपो की थी। ट्रक (UP 53ET 4112) की टक्कर के कारण बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी, जबकि ट्रक पलट गया।  इस हादसे के कारण के पीछे ट्रक  की तेज रफ्तार होना बताया जाता है। दोनों वाहनों में टक्कर के कारण 19 लोग घायल हो गये, जिसमें अधिकतर बस सवार बताये जा रहे है।

यह भी पढें: एसपी आरपी सिंह का नरम-गरम अंदाज.. कुछ पुलिस कर्मियों को मिली तारीफ, कई को फटकार 

 

क्षतिग्रस्त ट्रक

सड़क हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिये अस्पताल भेजा गया है। घायलों में तीन लोगों की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है। महराजगंज पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार