महराजगंज: मैजिक गाड़ी की टक्कर से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल, गोरखपुर रेफर

डीएन ब्यूरो

इंसानी लापरवाही के कारण सड़क हादसों का सिलिसिला जारी है। एक मैजिक गाड़ी ने एक बाइक सवार को जबरदस्त टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे गोरखपुर रेफर कर दिया गया। पूरी खबर..

सड़क हादसे में घायल युवक
सड़क हादसे में घायल युवक

परतावल (महराजगंज): श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के उदहनी के पास बाईक और मैजिक के आमने-सामने की भिड़ंत में बाईक सवार बुरी तरह से घायल हो गया। घायल बाईक सवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र परतावल पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने उसे मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया  है। श्यामदेउरवा पुलिस ने मैजिक को सीज कर चालक को कस्टडी में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक शनिवार को श्यामदेउरवा निवासी सुनील चौहान (25) किसी काम से श्यामदेउरवा से परतावल जा रहा था। उद॔हनी के पास महराजगंज से गोरखपुर की तरफ जा रही मैजिक गाडी ने उसकी बाइक को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर से सुनील चौहान सडक पर गिर गये और बुरी तरह घायल हो गया। आस पास के लोगों ने एंबुलेंस से उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परतावल भिजवाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने उसे मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया।

इंस्पेक्टर श्यामदेउरवा रामपाल यादव ने बताया कि घायल को हास्पिटल भेजकर आरोपी  मैजिक चालक को कस्टडी में ले लिया गया है। तहरीर मिलते ही कानूनी कार्यवाही की जायेगी।













संबंधित समाचार