महराजगंज: बीजेपी नेता पर फायरिंग मामले में तीन दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ, साजिश के एंगल पर भी कर रही जांच

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के शहर में बीते दिनों एक मिठाई की दुकान पर बीजेपी नेता पर चली गोली के मामले में 3 दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ है। हालंकि पुलिस की जांच सारे एंगल से जांच कर रही है लेकिन साजिश से भी इनकार नहीं कर रही है। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

थाना कोतवाली महराजगंज।

महराजगंज: नगर में बीते शुक्रवार को रात में शहर के एक मिठाई की दुकान में बीजेपी नेता पर हुई फायरिंग मामले में की गुत्‍थी सुलझने के बजाय उलझती जा रही है। वहीं पुलिस अभी तक खाली हाथ है। हांलाकि घटना के अगले दिन पूछताछ के लिए पूर्व छात्र नेता समेत करीब आधा दर्जन लड़कों को उठाया गया था।

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

पुलिस मामले में काफी पूछताछ और सूत्रों से जानकारी जुटाने के बाद भी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। पुलिस ने अब अपनी जांच के दायरे को बढ़ाने के साथ-साथ कई एंगलों पर और जांच पड़ताल शुरू की है। हालंकि पुलिस के पास अभी तक किसने गोली चलाई और क्‍यों चलाई इसका कोई ठोस जवाब नहीं हैं। वैसे शहर में लोगों के बीच तरह-तरह की थ्‍योरियां घूम रही हैं। 

यह भी पढ़ें: भाजपा युवा मोर्चा के जिला मंत्री पर जानलेवा हमला, फायरिंग, अपराधियों के हौसले बुलंद

कॉल डिटेल को लेकर गहराया शक, कई रडार पर

बीजेपी नेता पर हुई फायरिंग मामले में नेता की कॉल डिटेल भी कुछ इशारा कर रही है। पुलिस इस बिंदु पर भी खूब जांच कर रही है। डाइनामाइट न्यूज़ को सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नेता के मोबाइल से घंटों-घंटों इंटरनेट कॉल हुई है। जिसमें कुछ नंबरों को चिह्नित भी किया गया है। जो किसी कु-रचित साजिश की ओर इशारा कर रहे हैं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार