महराजगंज: खेत में टूटकर गिरे तार की चपेट में आने से फिर एक बच्‍चे की मौत

डीएन ब्यूरो

जिले के फरेंदा क्षेत्र में बिजली विभाग की लापरवाही के टूटे तार से उतरे करंट की चपेट में आकर एक आठ वर्षीय बालक की मौत हो गई। तार पिछले 15 दिनों से टूटा पड़ा था लेकिन विभाग ने ठीक करने की जहमत नहीं उठाई। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..


महराजगंज: जिले के फरेंदा थाना क्षेत्र के गांव रुनुवा (रहमान टोला) के एक बच्‍चे की करंट लगने से मौत हो गई। मौत की खबर परिजनों मिली तो घर में कोहराम मच गया। तार पिछले 15 दिनों से टूटा हुआ था जिसकी शिकायत बिजली विभाग से की गई थी। 

यह भी पढ़ें: चार नामी आईएएस टॉपर्स देंगे नौजवानों को आईएएस की परीक्षा में सफल होने का मूलमंत्र

महराजगंज के फरेन्दा थाना क्षेत्र के गांव  रूनुवा (रहमान टोला) का रेहान सुबह स्कूल गया हुआ था। स्कूल से वापस आते समय खेत में टूट कर गिरे बिजली के तार की चपेट में आ गया। जिसे बचाने गई मां को भी करंट का जोरदार झटका लगा। इसके बावजूद रेहान की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’ आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

बिजली का तार टूटे होने की 15 दिन पहले बिजली विभाग को जानकारी दी गई थी। उसके बावजूद बिजली का तार नहीं जोड़ा गया। मामले की सूचना पर फरेंदा तहसीलदार और थानाध्‍यक्ष मौके पर पहुचे। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

गौरतलब है कि बिजली विभाग की ऐसी ही लापरवाही से पहले भी जिले में कई लोगों की जान गई थी। इसके बाद भी बिजली विभाग की लापरवाही नहीं रुक रही है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार