महराजगंज: मारपीट में घायल व्यक्ति की मौत, ग्रामीणों का शव के साथ थाने में भारी हंगामा

डीएन ब्यूरो

मारपीट में घायल एक व्यक्ति की मौत होने से गुस्साये ग्रामीण शव लेकर थाने पहुंचे, जहां देर तक हंगामा होता रहा। पढिये, डाइमानाइट न्यूज की पूरी खबर..


बृजमनगंज (महराजगंज): ग्राम सभा फुलमनहा के टोला हरनामपुर निवासी दो लोगों के साथ मारपीट में घायल तीन लोगों में से एक हरिराम की मौत हो गयी। मारपीट को लेकर हुई मौत के मामले में मुकदमा दर्ज कराने को लेकर ग्रामीण आज शव के साथ बृजमनगंज थाना क्षेत्र पहुंचे, जहां उन्हें मृतक के शव के साथ हंगामा करना पड़ा। थानाध्यक्ष व स्थानीय जनप्रतिनिधियों के मुकदमा दर्ज करने के आश्वासन पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 

डाइनामाइट न्यूज संवाददाता के अनुसार रविवार की शाम ग्राम सभा फुलमनहा के टोला हरनामपुर निवासी सुरेंद्र जायसवाल व गुड्डू सिंह से किसी बात को लेकर मारपीट हो रही थी। उसी दौरान डेयरी फार्म से दूध लेकर ग्राम सभा बेला निवासी हरिराम यादव पहुंच गए। उसी दौरान मारपीट होने पर हरिराम, सुरेन्द्र सहित तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए बनकटी अस्पताल ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर उन्हें मेडिकल कालेज गोरखपुर भेज दिया गया। 

गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें वहां से लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया। जहां एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान हरिराम की मौत हो गई।

डाइनामाइट न्यूज़ की हर खबर अब टेलीग्राम पर

बृजमनगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत मंगलवार की सुबह मृतक हरिराम पुत्र रामलगन निवासी ग्राम सभा बेला का शव लेकर परिजनों के थाना परिसर पहुचने से हड़कंप मच गया। परिजन मुकदमा दर्ज करने की मांग करने लगे। जहां थानाध्यक्ष व स्थानीय जनप्रतिनिधियों के मुकदमा दर्ज करने के आश्वासन पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।
 













संबंधित समाचार