महराजगंज: घर में घुसा तेंदुआ शोर मचाने पर हुआ खूंखार, ग्रामीण को बुरी तरह किया घायल

डीएन संवाददाता

परसामलिक थाना के अंतर्गत ग्राम सभा पुरुषोत्तमपुर में एक तेंदुए के आतंक से ग्रामीण भारी भय और दहशत में है। तेंदुए ने एक ग्रामीण पर हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरी खबर..

तेंदुए की सूचना से मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर आनंद गुप्ता और थानाध्यक्ष परसामलिक
तेंदुए की सूचना से मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर आनंद गुप्ता और थानाध्यक्ष परसामलिक

महराजगंज: परसामलिक थाना के अंतर्गत ग्राम सभा पुरुषोत्तमपुर में एक तेंदुआ एक गांव में घुस गया। ग्रमीणों के शोर मचाने पर खूंखार तेंदुए ने एक 40 वर्षीय व्यक्ति पर हमला बोल दिया। तेंदुए ने ग्रामीण के दो हाथ और एक पैर काटने के साथ ही उसे बुरी तरह जख्मी कर डाला। ग्रामीण को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तेंदुए के हमले से घायल सुग्रीव

 

जानकारी के मुताबिक गुरूवार की सुबह करीब 7:00 बजे एक तेंदुआ घर में घुस गया। ग्रामीणों के खदेड़ने पर तेंदुआ बाहर की ओर भागा और  रोहिन नदी के किनारे पहुंच गया, जहां वह शौच के लिए गये 40 वर्षीय सुग्रीव पर टूट पड़ा। सुग्रीव जान बचाने के लिए पेड़ पर चढ़ा लेकिन खूंखार तेंदुआ भी पेड़ पर चढ़ गया और उसने सुग्रीव पर हमला बोल दिया। तेंदुए ने सुग्रीव के दो हाथ और एक पैर बुरी तरह काट डाले। बुरी तरह घायल सुग्रीवको इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

ग्रामीणों के भीड़

घटना के कुछ देर बाद ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस और वन विभाग के अधिकारी व कर्मचारी भी मौके पर पहुंच गये। तेंदुए को पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया। इस घटना से ग्रामीणों में भारी दहशत है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार